उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राहुल गांधी अगर बेरोजगार हैं तो बीजेपी में आएं, हम काम देंगेः केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के वाराणसी में गंगा यात्रा मंगलवार को पहुंची. राजघाट पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया. इस दौरान उन्होंने बेरोजगारी के प्रश्न पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी अगर बेरोजगार हैं तो आएं हम उन्हें रोजगार देंगे.

By

Published : Jan 29, 2020, 2:18 AM IST

etv bharat
केशव प्रसाद मौर्या

वाराणसी:उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. केशव प्रसाद मौर्या ने कहा, "राहुल गांधी अगर बेरोजगार हैं तो बीजेपी में आएं. हम उन्हें काम दे देंगे." गंगा यात्रा पर राजघाट पहुंचे केशव प्रसाद ने विपक्ष के बेरोजगारी को मुद्दा बनाने के सवाल पर ये बयान दिया.

मीडिया से बात करते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या.

दल, जाति, धर्म से उठकर है यह यात्रा
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि गंगा यात्रा को लेकर जो लोग विरोध कर रहे हैं, जो सवाल उठा रहे हैं, वो खुद सवालों के घेरे में हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि गंगा माता की यात्रा किसी दल, किसी प्रदेश ना ही किसी जाति की नहीं है. बल्कि सभी सीमाओं को लांघ कर लोग संगम में डुबकी लगाने के लिए आते हैं उनके लिए है. अगर वह गंगा यात्रा का स्वागत करते तो हमें अच्छा लगता है. अगर वह विरोध कर रहे हैं तो यह साबित हो गया कि वह अच्छे काम का स्वागत नहीं कर सकते वह गुंडागर्दी कर सकते हैं तुष्टीकरण कर सकते हैं.

शाहीन बाग मुद्दे पर बोले डिप्टी सीएम
शाहीन बाग के मुद्दे पर बोलते हुए डिप्टी सीएम मौर्या ने कहा कि शाहीन बाग के समर्थन में जो खड़े हैं, उनको जनता जवाब देगी. केशव मौर्या ने कहा कि देश व प्रदेश में जो भी लोग अशांति फैलाना चाह रहे हैं जो भी छिपे लोग हैं. उनका धीरे-धीरे खुलासा हो रहा है जो कार्रवाई करनी होगी. वह समय अनुसार की जाएगी कार्रवाई में हम पीछे नहीं रहते अगर कोई शांतिपूर्ण आंदोलन करेगा तो हम कुछ नहीं कहेंगे और अगर किसी किराए के व्यक्ति को बुलाकर इस तरह की नौटंकी की जाएगी तो हम पीछे नहीं रहेंगे. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें -काशी में गंगा यात्रा की तैयारी पूरी, डिप्टी सीएम केशव राजघाट पर करेंगे जनसभा

केशव मौर्या ने कहा कि शाहीन बाग में पत्रकारों से मारपीट करने वाले जो लोग हैं, वह आंदोलनकारी नहीं है. वह आंदोलनकारी के वेश में शाहीन बाग की आड़ में गुंडई करने वाले, अराजकता फैलाने वाले सिमी जैसे आतंकवादी संगठन के लोग और पीएफआई के लोग हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details