उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, छात्रनेता को अपराधियों ने मारी थी गोली

वाराणसी में बाइक सवार बदमाशों ने बुधवार की रात महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता गौतम मिश्रा को गोली मार दी थी. 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं. अभी तक पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

By

Published : Oct 28, 2021, 6:52 AM IST

Updated : Oct 28, 2021, 11:03 PM IST

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता को बदमाशों ने मारी गोली
महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता को बदमाशों ने मारी गोली

वाराणसी: 24 घंटे बीत जाने के बाद भी छात्र नेता गौतम मिश्रा उर्फ बल्लू को गोली मारने वालों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है. वारदात के बाद से ही छात्रनेता के समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमें तलाश में लगी हुई हैं. छात्र नेता के समर्थकों की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाया जा रहा है. छात्रों ने गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. छात्रों के एक दल ने विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन भी सौंपा है.

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ के छात्र नेता को बदमाशों ने मारी गोली

चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर पुलिस चौकी अंतर्गत पलहीपट्टी आयुर्वेद चिकित्सालय के पास महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से उपाध्यक्ष पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे छात्र नेता गौतम मिश्रा को अज्ञात बदमाशों ने बुधवार को गोली मार दी. छात्र नेता के बाएं पैर मैं गोली लगने से घायल हो गया. गोली चलने की सूचना पर मौके पर पहुंचे पलहीपट्टी व्यापार मंडल अध्यक्ष डीके मिश्रा के द्वारा युवक के परिजनों को सूचना दी गई.

घायल छात्र नेता के अनुसार बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोककर गोली मारकर फरार हो गए. घायल छात्र नेता गौतम मिश्रा महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से उपाध्यक्ष पद के लिए छात्र संघ चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था.

घायल छात्र नेता सिंधोरा थाना क्षेत्र के महगांव निवासी बताया गया है. घटना के वक्त घायल छात्र नेता वाराणसी से अपने गांव जा रहा था. घायल छात्र नेता को अस्पताल भिजवाने के लिए लोगों ने जब 108 एंबुलेंस पर फोन मिलाया तो फोन नहीं लगा. घायल छात्र के पिता के द्वारा निजी वाहन कर छात्र नेता को सीएचसी चोलापुर ले जाया गया. युवक की हालत गंभीर होने पर सीएचसी चोलापुर डॉक्टर मणिकांत तिवारी ने छात्र नेता को रेफर कर दिया. परिजनों ने उसे निजी चिकित्सालय सिंह मेडिकल मलदहिया में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें-बीएचयू को पूर्ण रूप से खोलने की मांग, विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ धरने पर बैठे छात्र


गोसाईपुर चौकी प्रभारी कुलदीप मिश्रा ने बताया कि परिजनों ने अभी कोई तहरीर नहीं दी है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. गोली चलने की सूचना पर घटनास्थल पर पलहीपट्टी व्यापार मंडल के अध्यक्ष डीके मिश्रा, आशीष मिश्रा, किशन दादा, लालबाबू पांडे सहित महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से छात्रसंघ अध्यक्ष पद से तैयारी कर रहे छात्र नेता नीरज पांडे मौके पर पहुंचे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Oct 28, 2021, 11:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details