उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नंदी माता मंदिर में लोगों ने की विशेष पूजा, वैक्सीन हो सफल

कल से पूरे देश में कोरोना की वैक्सीन लगनी शुरू हो जाएगी. काशी में टीकाकरण के सफल परिणाम के लिए लोगों ने पूजा की. लोगों ने भगवान से प्रार्थना की कि कोरोना की वैक्सीन के परिणाम अच्छे आएं.

By

Published : Jan 15, 2021, 7:38 PM IST

Updated : Jan 15, 2021, 9:00 PM IST

वैक्सीन के लिए की दुआ
वैक्सीन के लिए की दुआ

वाराणसी:कोरोना महामारी से जंग जीतने के लिए लोग दवा और दुआ दोनों का सहारा ले रहे हैं. डॉक्टर और वैज्ञानिक कोरोना से जंग जीतने की तैयारी कर रहे हैं तो आमजन भगवान से इसके सफल परिणाम की प्रार्थना कर रहे हैं. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नगर वासियों ने औरंगाबाद क्षेत्र के नंदी माता मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की. इस दौरान भगवान से कोरोना वैक्सीन के सफल परिणाम के लिए प्रार्थना की गई.


शनिवार से शुरू होगा कोरोना का टीकाकरण
वाराणसी के छह केंद्रों पर 16 जनवरी को कोरोना वैक्सीन को लेकर टीकाकरण आरंभ होगा. इसको लेकर एक दिन पूर्व ही नगर के औरंगाबाद क्षेत्र के नंदी माता मंदिर में क्षेत्रवासियों ने शंखनाद कर आरती के साथ भगवान की पूजा अर्चना की. इस दौरान हाथों में तख्तियां लेकर सभी लोगों ने भगवान से कोरोना के टीकाकरण के सफल होने की प्रार्थना की.

शंखनाद कर भगवान से की प्रार्थना

रोहित चौरसिया ने बताया कि किसी भी जंग से जीतने के लिए दवा और दुआ दोनों की आवश्यकता होती है. हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने दवा का निर्माण किया. कल कोरोना वैक्सीन लगाई जाएगी. इसलिए आज हमने विशेष पूजा-अर्चना कर भगवान से प्रार्थना की. उन्होंने बताया कि हमारी भगवान से बस यही दुआ है कि कोरोना वैक्सीन का सफल परिणाम निकले. हम इस जंग को भी जीतें. इसी को लेकर आज हम शंखनाद कर भगवान की आरती कर रहे हैं.

Last Updated : Jan 15, 2021, 9:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details