उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर छात्रा के अपहरण की सूचना से मची अफरा-तफरी

वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक छात्रा के अपहरण की सूचना प्रसारित होने लगी. जीआरपी-आरपीएफ के जवान भी सतर्क हो गए. हालांकि बाद में मालूम चला कि छात्रा अचानक घर से लापता हो गई थी. यात्री हाल से सकुशल छात्रा को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने अपरहण जैसी घटना से इनकार किया है.

By

Published : Feb 10, 2021, 7:06 AM IST

वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर छात्रा के अपहरण की सूचना से मची अफरा-तफरी
वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पर छात्रा के अपहरण की सूचना से मची अफरा-तफरी

वाराणसी: कैंट रेलवे स्टेशन पर एक छात्रा के अपहरण की सूचना पर अफरा-तफरी मच गई. कैंट स्टेशन पर तैनात जीआरपी-आरपीएफ के जवान भी सतर्क हो गए. खोजबीन में छात्रा को जीआरपी व आरपीएफ ने बरामद किया और अपरहण जैसी घटना से इनकार किया.

गाजीपुर जिले के बसेरा थाना क्षेत्र की रहने वाली 12वीं छात्रा सुबह घर से अचानक लापता हो गई. वो कैंट रेलवे स्टेशन पहुंची और अपने भाई को खुद के अगवा होने की सूचना दी. जिस पर भाई सनी ने 112 नबंर पर फोन करके पुलिस को घटना से अवगत कराया.

भाई ने अपहरण की सूचना 112 नम्बर दी
भाई सनी के सूचना देने पर पुलिस कंट्रोल से सूचना प्रसारित होते ही आरपीएफ, जीआरपी की टीम हरकत में आ गई. कैंट स्टेशन के मुख्य यात्री हाल स्थित स्वचालित सीढ़ी के पास से छात्रा को टीम ने बरामद कर लिया. परिजनों से सम्पर्क कर छात्रा को सुपुर्द करने की कार्रवाई चल रही है.

आरपीएफ ने अपरहण की सूचना से किया इनकार
मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर अनूप सिन्हा ने बताया कि छात्रा की अपहरण जैसी कोई घटना नहीं हुई है. जैसा कि मालूम चला कि संभवतः मानसिक तनाव में आकर छात्रा ने यह कदम उठाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details