उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संघ प्रचारक इंद्रेश बोले, संवेदनहीन और असभ्य लोगों की पार्टी है कांग्रेस

लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार संतों को सम्मानित करने काशी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस और उसके नेता पिछले कुछ सालों से अपशब्द बोलने के आदी हो चुके हैं.

By

Published : May 14, 2019, 12:32 PM IST

कांग्रेस पर जमकर बरसे संघ प्रचारक इंद्रेश कुमार.

वाराणसी :राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक इंद्रेश कुमार ने बनारस में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सन 1984 के सिख दंगों को लेकर इंद्रेश बोले कि कांग्रेस संवेदनहीन पार्टी है.

कांग्रेस पर जमकर बरसे संघ प्रचारक

  • लोकसभा चुनावों के मद्देनजर आरएसएस प्रचारक इंद्रेश कुमार प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में संतों को सम्मानित करने पहुंचे.
  • उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और 84 के सिख दंगों को लेकर कांग्रेस को एक संवेदनहीन पार्टी कह डाला.
  • नवजोत सिंह सिद्धू की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर इंद्रेश बोले कि कांग्रेस पार्टी भूल चुकी है कि उसे एक साल तक देश की राजनीतिक पार्टी होने की जिम्मेदारी सौंपी गई है.
  • उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके नेता पिछले कुछ सालों से अपशब्द बोलने के आदी हो चुके हैं और यह उनकी पार्टी के चरित्र और आचरण में बस चुका है.
  • मैं पार्टी और नेताओं से अपील करना चाहता हूं कि वह सम्मानजनक और सभ्य शब्द बोलना शुरू करें वरना उन्हें मुंह की खानी पड़ेगी.
  • सभ्यता कांग्रेस की आदत में ही नहीं है और इसी कारण उनकी पार्टी को बदनाम होना पड़ रहा है.

इस तरह की बोली सुनकर देशवासियों को भी अब लगने लगा है कि देश के नेता अगर इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते हैं, तो वह सांस्कृतिक देश का नेतृत्व करने लायक नहीं हैं.
इंद्रेश कुमार, आरएसएस प्रचारक

ABOUT THE AUTHOR

...view details