उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में बेकाबू हुआ कोरोना, संक्रमित मरीजों का बढ़ रहा आंकड़ा

By

Published : Nov 22, 2020, 9:33 AM IST

वाराणसी में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा है. इसको लेकर स्वास्थ महकमा अलर्ट हो गया है. वाराणसी में 65 नए कोरोना मरीज मिले हैं.

etv bharat
अब तक 293 कोरोना मरीजों की हो चुकी है मौत.

वाराणसी : त्योहारों की सरगर्मी के बाद बनारस में कोरोना ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ लिया हैं. जिले में प्रतिदिन संक्रमित मरीजों की संख्या सैकड़ा पार कर रही है. इसको लेकर एक बार फिर से स्वास्थ्य महकमे में हड़कम्प मच गया है.

हर दिन बढ़ रहे हैं आंकड़े

वर्तमान में वाराणसी जिले में भी कोविड-19 के आंकड़ों में इज़ाफ़ा हुआ है. बीते दिन जिले में कुल 125 संक्रमित मरीज मिले थे, तो वहीं आज 65 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसके बाद कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 18356 हो गयी है. इसमें से 17398 मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं. वहीं 293 मरीजों की मौत हो गई है.

डॉक्टरों ने संक्रमण बढ़ने की जताई थी आशंका

गौरतलब हो कि विगत कुछ दिनों पूर्व ही चिकित्सकों ने कोरोना के दूसरे संक्रमण दौर के शुरू होने की आशंका जाहिर की थी. जो वर्तमान में सहित परिलक्षित हो रही है. इस बाबत सीएमओ डॉ. वी.बी. सिंह ने बताया कि हमारी तैयारियां पूरी हैं. हम लोग सभी प्रकार की परिस्थिति के लिए तैयार हैं. लोगों से बस यही अपील है कि सभी लोग सतर्कता बरतें और गाइडलाइन का पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details