उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: बेटे की हत्या में न्याय न मिलने पर जनसंपर्क कार्यालय पर किया धरना प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जनसंपर्क कार्यालय पर बेटे की हत्या में न्याय न मिलने पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. विरोध प्रदर्शन 9 फरवरी को हुए सौरव सिंह नामक छात्र की हत्या को लेकर हुआ.

By

Published : Aug 28, 2019, 4:57 PM IST

जनसंपर्क कार्यालय पर  विरोध प्रदर्शन.

वाराणसी:जयपुर थाना के अंतर्गत स्थित सांसद जनसंपर्क कार्यालय पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने वहां जमकर धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन 9 फरवरी को हुए सौरव सिंह नामक छात्र की हत्या को लेकर हुआ.

जनसंपर्क कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन.

ये भी पढ़ें-रात में लगने वाले चंद्र ग्रहण के सूतक काल शुरू होने से पहले बनारस में संपन्न हुई गंगा आरती
जनसंपर्क कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन-

ग्रामीणों की मांग है कि 9 फरवरी को सौरव सिंह नामक छात्र की हत्या कर दी गई थी जिसमें पिता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया था लेकिन अभी तक कार्यवाही नहीं हुई. अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने जनसंपर्क कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. दर्जनों की संख्या में महिलाओं ने हाथों में मृतक सौरव का फोटो लेकर वी वांट जस्टिस, हमको न्याय दो, पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया. पुलिस अधीक्षक को मौके पर बुलाने की गुहार लगाई है.

फरवरी में एक मर्डर हुआ था .जिसको लेकर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है. जिसमें 1 लोग को जेल भेजा गया है .

- अनिल कुमार, सीओ

9 फरवरी को मेरे बेटे की नृशंश हत्या कर दी गई थी जिसके लिए मैंने 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है .पुलिस ने 1 लोगों को पकड़कर उसे भी छोड़ दिया .कई बार एसएसपी कार्यालय दौड़ने के बाद भी हमारी कोई सुन नहीं रहा है .हमने यहां पर भी ज्ञापन दिया जनसंपर्क कार्यालय में लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.
-संजय सिंह, मृतक के पिता

ABOUT THE AUTHOR

...view details