उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

PM के संसदीय क्षेत्र में 'जनता कर्फ्यू' का पॉजिटिव असर, घरों से बाहर नहीं निकल रहे लोग

By

Published : Mar 22, 2020, 9:15 AM IST

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 'जनता कर्फ्यू' का पूरा असर देखने को मिल रहा है. सड़कों पर लोग नजर नहीं आ रहे हैं और पुलिस लगातार पेट्रोलिंग कर रही है. बता दें कि पीएम मोदी ने कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए एक दिन के 'जनता कर्फ्यू' की अपील की है.

etv bharat
जनता कर्फ्यू का वाराणसी में असर.

वाराणसी:कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से आज सुबह 7:00 बजे से रात 9:00 बजे तक 'जनता कर्फ्यू' का पालन करने की अपील की है. इस अपील के बाद आज उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में इसका जबरदस्त असर देखने को मिल रहा है.

जनता कर्फ्यू का वाराणसी में असर.

सुबह 7:00 बजे से उठ जाने वाले शहर काशी में गजब सन्नाटा है. हालात यह हैं कि शहर के सबसे व्यस्त रहने वाले गोदौलिया चौराहे पर बिल्कुल खालीपन देखने को मिल रहा है. पुलिस भी लगातार गश्त करके लाउडस्पीकर के जरिए लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है.

पढ़ें:LIVE : कोरोना वायरस के खिलाफ आज देशभर में 'जनता कर्फ्यू'

इसके अलावा दशाश्वमेध घाट, अस्सी घाट समेत अन्य गंगा घाट भी पूरी तरह से सन्नाटे की जद में हैं. लोग अपने घरों में ही हैं. बहुत जरूरी होने पर ही लोग घरों से निकल रहे हैं. इस पूरे मामले पर नजर रखने के लिए प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सड़कों पर गश्त करते दिख रहे हैं. पुलिस की अलग-अलग टीमें लगातार अनाउंसमेंट करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है. फिलहाल पीएम की अपील का असर उनके संसदीय क्षेत्र में सुबह से ही देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details