उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: गैस रिसाव की वजह से मकान में लगी भीषण आग

यूपी के वाराणसी जिले स्थित चेतगंज थाना अंतर्गत गोवर्धन मोहल्ले में गैस रिसाव की वजह से एक घर में भीषण आग लग गई. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं.

By

Published : Jun 20, 2020, 8:39 PM IST

मकान में लगी भीषण आग
मकान में लगी भीषण आग

वाराणसी:जिले के चेतगंज थाना अंतर्गत गोवर्धन मोहल्ले में उस समय हड़कंप मच गया. जब गैस रिसाव की वजह से एक घर में भीषण आग लग गई. पहले तो स्थानीयों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन असफल होने पर तुरंत इसकी सूचना दमकल को दी. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं.

दरअसल, दमकल के कर्मचारी वहां पर पहुंचे, तब आग मकान के खिड़की और दरवाजे को चीरती हुई बाहर निकल रही थी. भयावहता को देखते हुए तुरंत मौके पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने हाईटेक उपकरणों से आग बुझाने का प्रयास जारी है. फिलहाल लोगों का यही कहना है कि गैस सिलेंडर के रिसाव की वजह से आग लगी है.

गलियां सकरी होने की वजह से दमकल की गाड़ियां तो मौके पर नहीं पहुंची. लेकिन पाइपों के जरिए आग बुझाने का प्रयास निरंतर किया जा रहा है और जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. वहीं अग्निशमन अधिकारी का कहना है कि अभी जांच के बाद ही पूरी तरीके से बताया जा सकता है कि मुख्य तौर पर आग लगने की वजह क्या थी. मगर फिलहाल मौके पर गैस सिलेंडर में रिसाव होना ही आग लगने की मुख्य वजह मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details