उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: पुलिस वालों की होली, एसएसपी वाराणसी ने लगाए जमकर ठुमके

महादेव की नगरी काशी में पुलिस वालों ने आज जमकर होली खेली. हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी एसएसपी कार्यालय पर होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने साथी पुलिसकर्मियों के साथ होली खेल जमकर ठुमके लगाए.

By

Published : Mar 22, 2019, 11:07 AM IST

एसएसपी कार्यालय पर खेली गई होली

वाराणसी :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में वैसे तो होली 21 तारीख को जोरदार तरीके से मनाई गई, लेकिन वाराणसी पुलिस आज के दिन होली मना रही है और एसएसपी आनंद कुलकर्णी के आवास पर पुलिस वालों ने जमकर होली खेली. वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने ढोल और नगाड़ों पर अपने सहयोगियों के साथ जमकर ठुमके लगाए.

वाराणसी: पुलिस वालों की होली

दरअसल पुलिस अपनी होली एक दिन बाद मनाती है और जमकर रंग और गुलाल उड़ाए जाते हैं. वाराणसी में पुलिस वालों ने सबसे पहले पुलिस लाइन में जोरदार होली खेली. जिसके बाद पूरा हुजूम पहुंचा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी आनंद कुलकर्णी के घर. जहां आनंद कुलकर्णी ने अपने घर पर विशेष व्यवस्थाएं कर रखी थी. एसएसपी आनंद कुलकर्णी को पहुंचते ही पुलिस जवानों ने उन्हें रंग में सराबोर कर दिया. जिसके बाद उन्होंने ढोल और नगाड़ों के बीच खूब ठुमके लगाए.

होली के रंग में रंगे एसपी सिटी लोगों के ऊपर रंग फेंकते हुए नजर आ रहे थे और क्राइम ब्रांच की पूरी टीम रंग में डूबी हुई थी. एसएसपी कुलकर्णी बेहद ही रंगीन नजर आ रहे थे और इसी रंगी नियत में उन्होंने जोरदार डांस पेश किया. पुलिस वालों के सामने एसएसपी आनंद कुलकर्णी को डांस करता देख सारे पुलिसकर्मी झूम उठे हैं और अपने अधीक्षक के सामने जमकर डांस किया और होली है के नारे से पूरा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का घर गूंज उठा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details