उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रहा है हैंड सैनिटाइजर और मास्क

By

Published : Jun 12, 2020, 10:17 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक मोबाइल शॉप पर अनोखा प्रयास देखने को मिल रहा है. दरअसल इस शॉप पर हर मोबाइल की खरीद पर कस्टमर को हैंड सैनिटाइजर और मास्क फ्री में दिया जा रहा है.

हैंड सैनिटाइजर और मास्क फ्री.
हैंड सैनिटाइजर और मास्क फ्री.

वाराणसी: वैश्विक महामारी कोरोना की वजह से देश भर में लॉकडाउन किया गया, लॉकडाउन के बाद अब धीरे-धीरे जिंदगी पटरी पर लौट रही है. ऐसे में दुकानदार अपने ग्राहक को लुभाने के लिए तरह-तरह के ऑफर दे रहे हैं. इन सबके बीच वाराणसी में एक मोबाइल शॉप पर एक अनोखा प्रयास भी देखने को मिला. एक मोबाइल शॉप पर हर मोबाइल की खरीद पर कस्टमर को हैंड सैनिटाइजर और मास्क फ्री दिया जा रहा है.

हैंड सैनिटाइजर और मास्क फ्री.
दरअसल, सरकार के आदेश के बाद बिना मास्क के बाहर निकलने वालों पर लगातार कार्रवाई हो रही है. बिना सैनिटाइजर का प्रयोग किए लोग खुद को सुरक्षित रखने में नाकाम भी साबित हो रहे हैं. यही वजह है कि अब लोग हैंड सैनिटाइजर और मास्क को अपनी जिंदगी का हिस्सा मान चुके हैं. वहीं मोबाइल के साथ अब जिंदगी की सबसे बड़ी इस जरूरत को भी दुकानदार देकर लोगों को सुरक्षित रखने का संदेश दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-गोण्डा: अनामिका शुक्ला प्रकरण में पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

वाराणसी के एक मोबाइल शॉप पर हर स्मार्टफोन की खरीद पर हैंड सैनिटाइजर और एक फेस मास्क फ्री दिया जा रहा है. दुकानदार का कहना है कि यह जरूरी है कि आज के दौर में हमारे कस्टमर भी सुरक्षित रहें और हमारे दुकान पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ हम भी सुरक्षित रहें. यही वजह है कि हर कस्टमर को हम अपनी तरफ से सैनिटाइजर और मास्क फ्री दे रहे हैं. इस ऑफर को पाकर कस्टमर भी बेहद खुश हैं. उनका कहना है कि इस तरह की पहल और भी दुकानों पर की जानी चाहिए ताकि कस्टमर चीजों को खरीदने के साथ खुद को सुरक्षित रखने का भी काम कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details