उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पीएम के रोड शो में शामिल होने पहुंचे हनुमान-जामवंत और श्री कृष्ण राधा रानी

वाराणसी में होने वाले पीएम के रोड शो को लेकर सर्मथकों का उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी सर्मथकों की भीड़ में कृष्ण-राधा, हनुमान-जामवंत बने लोग दिखाई दिए. सबका यहीं कहना है कि मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे.

By

Published : Apr 25, 2019, 3:21 PM IST

पीएम मोदी का रोड शो

वाराणसी : पीएम मोदी के साथ रोड शो में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में उनके समर्थक तो है ही, साथ ही प्रभु श्री राम की सेना भी पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए पहुंच गई है. खास बात यह है कि बनारस की सबसे पुरानी रामलीला कमेटी में शुमार मौनी बाबा रामलीला कमेटी की तरफ से प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में सज-धजकर राम हनुमान श्री कृष्ण जामवंत सहित बहुत से किरदार लंका स्थित मालवीय प्रतिमा पर पहुंच गए हैं. जहां से प्रधानमंत्री मोदी को अपने रोड शो की शुरुआत होनी है.

पीएम के रोड शो में शामिल होने पहुंचे हनुमान-जामवंत और श्री कृष्ण राधा रानी

पीएम के दौरे में होगी देरी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को शुरू होने में अभी वक्त है. 2 बजे प्रधानमंत्री को बांदा से वाराणसी के लिए उड़ान भरने वाले थे, लेकिन अभी तक प्रधानमंत्री बांदा से निकले नहीं हैं. माना जा रहा है कि प्रधानमंत्री को वाराणसी पहुंचने में देरी होगी और जो 3 बजे उनका रोड से शुरू होना था, उसको भी शुरू होने में वक्त लगेगा. प्रचंड धूप के बाद भी लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. सड़क गलियों हर तरफ जबरदस्त तरीके से मोदी समर्थक उनके दोस्तों में शामिल होने के लिए उतावले दिख रहे हैं, सबसे बड़ी बात यह है कि लंका पर अचानक से भगवान राम और हनुमान अपनी सेना के साथ दिखाई दिए. कृष्ण राधा पूरा रूप लेकर मोदी के रोड शो में शामिल होने पहुंचे थे.

इस दौरान सबने कहा कि वह पीएम मोदी के साथ चलेंगे और उनका रोड शो सफल करेंगे. फिलहाल प्रधानमंत्री मोदी बनारस कब पहुंचेंगे इस चीज का इंतजार सभी को है, लेकिन जिस तरह से बीजेपी कार्यकर्ताओं बनारस के लोगों के साथ भगवान भी सरकार पीएम मोदी का समर्थन करने लोग पहुंच रहे हैं. 2014 की तरह प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन देने वालों की कमी अभी भी काशी में नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details