उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में प्राचीन शिव मंदिर तालाब के सुंदरीकरण का किया गया शिलान्यास

वाराणसी स्थित रोहनिया-काशी विद्यापीठ विकासखंड क्षेत्र में स्थित प्राचीन शिव मंदिर और भास्करा तालाब का सुन्दरीकरण एवं पर्यटन विकास कार्यों का शिलान्यास रोहनिया विधायक ने किया. इस दौरान जिलाध्यक्ष भी मौजूद रहे.

By

Published : Mar 20, 2021, 5:46 PM IST

प्राचीन शिव मंदिर तालाब के सुंदरीकरण का किया गया शिलान्यास
प्राचीन शिव मंदिर तालाब के सुंदरीकरण का किया गया शिलान्यास

वाराणसी: जिले के रोहनिया-काशी विद्यापीठ विकासखंड क्षेत्र के केशरीपुर स्थित प्राचीन शिव मंदिर और भास्करा तालाब का सुन्दरीकरण एवं पर्यटन विकास कार्यों का शिलान्यास रोहनिया विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने किया. 50 लाख रुपए की लागत से पर्यटन विभाग की मौजूदगी में उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग द्वारा मुख्यमंत्री संवर्धन योजना के अंतर्गत यह कार्य किया गया. इस दौरान जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा भी मौजूद रहे.

उत्तर प्रदेश सरकार के 4 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में इस कार्यक्रम में आए अतिथियों द्वारा विकास पुस्तिका का विमोचन किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रोहनिया विधायक विवेक नारायण सिंह ने रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में 4 वर्षों में किए गए विकास कार्यों का विस्तार पूर्वक वर्णन किया. इसके अलावा आराजी लाइन विकासखंड क्षेत्र के शाहंशाहपुर गांव में सेवापुरी विधायक नीलरतन पटेल नीलू के प्रतिनिधि डॉक्टर बंसराज पटेल ने चौखम्भा स्थित प्राचीन शिव मंदिर के सुंदरीकरण हेतु शिलान्यास तथा विकास पत्रिका का विमोचन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details