उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, पीड़िता से मिलने पहुंचीं पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव

By

Published : Oct 5, 2020, 11:10 AM IST

यूपी के आजमगढ़ में बीते 4 दिन पहले 9 वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था, जिसके बाद पीड़ित बच्ची को वाराणसी के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव रविवार को अस्पताल में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. वहीं सोमवार को सपा का एक प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा.

पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव
पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव

वाराणसी:यूपी में महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. आजमगढ़ में एक 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. बच्ची का इलाज वाराणसी के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में चल रहा है. रविवार को पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव रविवार को अस्पताल में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. जानकारी के मुताबिक, सोमवार को सपा का एक प्रतिनिधिमंडल भी पीड़ित परिवार से मुलाकात करेगा.


आजमगढ़ में एक मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जानकारी के अनुसार, जीयनापुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बच्ची को गंभीर हालत में जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां हालत बिगड़ने पर उसे हायर सेंटर रेफर किया गया. बच्ची का इलाज वाराणसी के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में चल रहा है. पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी दानिश को गिरफ्तार कर लिया था. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की चल रही है.

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री रीबू श्रीवास्तव रविवार को अस्पताल में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचीं. उन्होंने परिवार का हौसला बढ़ाते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया. जानकारी के मुताबिक, हाथरस के बाद अब सोमवार को समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल आजमगढ़ की पीड़िता से मिलेगा. इस दौरान पूर्व मंत्री समेत जिला व महानगर अध्यक्ष भी मौजूद रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details