उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी आ रहा विमान तकनीकी खराबी की वजह से दिल्ली लौटा, यात्रियों ने किया हंगामा

By

Published : Jan 7, 2020, 11:34 PM IST

दिल्ली से वाराणसी आ रहे विमान को तकनाकी खराबी की वजह से हवा से ही दिल्ली वापस भेज दिया गया. इससे नाराज फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों ने लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया.

etv bharat
विमान डाइवर्ट से गु्स्साए यात्रियों ने किया हंगामा.

वाराणसी: लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मंगलवार देर शाम दिल्ली से वाराणसी आ रही गो एयरवेज की फ्लाइट में तकनीकी खराबी आ गई. इस वजह से फ्लाइट को हवा में ही डायवर्ट कर दिल्ली वापस भेज दिया गया. इस पर लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे पैसेंजर्स ने हंगामा कर दिया. फ्लाइट कंपनी के अधिकारियों ने पैसेंजर्स को समझा-बुझाकर कुछ को रिफंड दिया तो कुछ को सड़क मार्ग से दिल्ली और लखनऊ के लिए रवाना किया. कुछ पैसेंजर को बुधवार को दूसरी फ्लाइट से दिल्ली भेजने के आश्वासन के बाद पैसेंजर शांत हुए.

यात्रियों ने जमकर किया हंगामा
गो एयरवेज का विमान जी8-186 अपने निर्धारित उड़ान पर दिल्ली से वाराणसी के लिए रवाना हुआ था. उड़ान के दौरान ही विमान में तकनीकी खराबी आ गई. पायलट ने तत्काल दिल्ली में एटीसी से संपर्क किया और उतरने की इजाजत मांगी. इजाजत मिलते ही विमान को दिल्ली में उतार दिया गया. इधर वाराणसी में दिल्ली से विमान नहीं आने की बात कहते हुए दिल्ली की उड़ान कैंसिल करने की सूचना मिलते ही यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया.

एयरलाइंस अधिकारियों ने यात्रियों को समझाया
एयरलाइंस के काउंटर पर यात्रियों ने हंगामा शुरू किया तो एयरलाइंस के अधिकारियों ने यात्रियों से बातचीत शुरू की. कुछ यात्रियों को सड़क मार्ग से लखनऊ यह कहकर भेजा गया कि वहां से दिल्ली के लिए फ्लाइट का इंतजाम कराया जाएगा. कुछ यात्रियों ने टिकट कैंसिल करा दिया. वहीं कुछ यात्रियों ने अगले दिन जाने के आश्वासन पर होटलों में ठहरने पर सहमति जताई.

स्थानीय मैनेजर ने दी जानकारी
गो एयरवेज के स्थानीय मैनेजर अमोल कदम ने बताया कि टिकट कैंसिल कराने वालों को रिफंड कर दिया गया है, जो यात्री होटल में ठहरे हैं उन्हें बुधवार को दिल्ली भेजा जाएगा. वहीं हैदराबाद से आने वाला स्पाइसजेट का विमान एसजी 422 भी ऑपरेशनल कारणों से रद रहा.

यह भी पढ़ें- पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट और सचिवालय को बम से उड़ाने की धमकी, हाई अलर्ट पर चंडीगढ़ पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details