उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: डीजे पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में चली गोली, चार घायल

वाराणसी में चौबेपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव में होली मिलन समारोह में गोली लगने से चार लोग घायल हो गए, जिन्हें पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Mar 22, 2019, 9:47 AM IST

Updated : Mar 22, 2019, 12:28 PM IST

घायल लोग इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती

वाराणसी: होली का पर्व सुबह से लेकर शाम तक तो शांतिपूर्ण तरीके से बीत गया लेकिन रात में होली मिलन समारोह के दौरान डीजे पर डांस करने के दौरान दो पक्षों में ऐसा विवाद हुआ कि हाथापाई के बाद गोली चलने से चार लोग जख्मी हो गए.

मामला चौबेपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर गांव का है, जहां गोली लगने से घायल चार लोगों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

चारों घायलों को पंडित दीनदयाल उपाध्याय जिला अस्पताल में देखने पहुंचे एसएसपी वाराणसी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि रात लगभग नौ बजकर 15 मिनट के आसपास चौबेपुर के फूलपुर गांव में डीजे लगाकर लोग डांस कर रहे थे. इस दौरान उधर से कुछ बाइक सवार गुजरे और उधर से ना निकलने देने का विरोध करने के दौरान दोनों पक्षों में पहले विवाद हुआ.

मामले की जानकारी देते एसएसपी आनंद कुलकर्णी

उसके बाद दूसरा पक्ष वहां डांस करने पहुंचा, जिसके बाददोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई और देखते ही देखते एक पक्ष ने असलहा निकाल कर फायरिंग शुरू कर दी. इसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से एक युवक को गंभीर रूप से घायल हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल, घायलों में नवीन सिंह, प्रेम कुमार गौतम, कर्मा और ऋषभ कुमार शामिल हैं.

एसएसपी वाराणसी का कहना है कि जिन लोगों ने भी इस वारदात को अंजाम दिया है, उनकी पहचान करने के साथ ही उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल, दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति को भी ग्रामीणों ने बड़ी बुरी तरह से पीटा है, जिसके बाद उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Last Updated : Mar 22, 2019, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details