उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

टायर गोदाम में लगी भीषण आग, काफी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

वाराणसी में रविवार सुबह एक कबाड़ टायर के गोदाम में आग लग गई. आग इतनी तेज थी कि उसने लकड़ी की टाल को भी अपनी चपेट में ले लिया. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया जा सका.

By

Published : Apr 23, 2023, 10:59 AM IST

Published : Apr 23, 2023, 10:59 AM IST

वाराणसी
वाराणसी

वाराणसी:आदमपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रविवार सुबह भदऊ चुंगी स्थित पुराने कबाड़ टायर के गोदाम और लकड़ी की टाल में आग लग गई. आग की लपटें इतनी भीषण थीं कि कुछ ही मिनटों में आग काफी ज्यादा बढ़ गई. आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने बुझाने का प्रयास किया. लेकिनॉ, आग पर काबू नहीं पाया जा सका. वहीं, गोदाम मालिक ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

बता दें कि दिल्ली के व्यापारी किशोर कुमार का भदऊ चुंगी पेट्रोल पंप के पास रद्दी टायर का गोदाम है. इसमें सुबह पांच बजे के लगभग अचानक आग लग गई. पास में ही ओम सरदार की आरा मशीन और लकड़ी का टाल है, जो आग की जद में आ गया. कर्मचारियों ने कोशिश की. लेकिन, आग को बुझा नहीं सके. इसके बाद आग सूचना पर आदमपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. आग के कारणों का पता अभी नहीं लग पाया है.

कबाड़ टायर गोदाम में लगी आग को बुझाने में पहले चार गाड़ियां लगाई गईं, जो आग पर काबू नहीं पा सकीं. इसके बाद तीन और दमकल गाड़ियों को भेजा गया. आग की लपटें इतनी तेज थीं कि कई हरे पेड़ भी उसकी जद में आ गए. कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. वहीं, टायर गोदाम में आग लगने से काफी ज्यादा नुकसान का अंदेशा जताया जा रहा है. फायर ब्रिगेड की सूझबूझ और कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

यह भी पढ़ें:दो बाइकों की आमने-सामने हुई टक्कर के बाद लगी आग, 2 युवकों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details