उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फूट वियर के गोदाम में लगी आग, 8 लोगों की बचाई गई जान

वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र में अंजली फूट वियर के बंद गोदाम में रविवार शाम आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर भवन में फंसे 8 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला.

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

By

Published : Jun 13, 2021, 10:30 PM IST

वाराणसी:जिले के चेतगंज थाना क्षेत्र में अंधरापुल स्थित अंजलि फुटवियर के गोदाम में रविवार शाम भीषण आग लग गई. आग की सूचना फायर सर्विस को मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गईं. फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत कर गोदाम में लगी आग पर काबू पाया. इस दौरान भवन में फंसे महिला और बच्चों सहित 8 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया.

चेतगंज थाना क्षेत्र के अंधरापुल में रविवार को अंजलि फुटवियर के गोदाम में आग लग गई. जब आग लगी तब भवन में महिला और बच्चों सहित 8 लोग मौजूद थे. ये सभी लोग आग लगने के कारण कंपनी के भीतर फंस गए. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने हाइड्रोलिक प्लेटफार्म की सहायता से भवन के तीसरे फ्लोर पर फंसे सभी 8 लोगों को सकुशल बाहर निकाला. फायर ब्रिगेड की टीम के कड़ी मशक्कत के बाद गोदाम में लगी आग पर काबू पा लिया गया. गोदाम में शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है. फिलहाल, अधिकारियों द्वारा जांच-पड़ताल जारी है.

इसे भी पढ़ें-coronavirus third wave के लिए कितना तैयार है बीएचयू, यहां जानिए

ABOUT THE AUTHOR

...view details