उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

देर रात इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग, धमाके से सहमे लोग

यूपी के वाराणसी में बीती देर इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लग गई. आग की लपटों के साथ हुए तेज धमाके से लोग सहम गए. आसपास अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

etv bharat
इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में लगी आग

By

Published : Mar 2, 2021, 2:53 PM IST

वाराणसी: शहर के चौक थाना अंतर्गत बड़ी पियरी इलाके में स्थित इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में देर रात तेज धमाके के साथ आग लग गई. धमाका इतना तेज था कि आसपास रहने वाले लोग सहम गए. आग की लपटें और धमाके के कारण अफरा-तफरी मच गई. क्षेत्रीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें तेज होती गईं. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें-पेट्रोल डीजल के अवैध गोदाम में लगी भीषण आग


धमाकों से दहला क्षेत्र
शहर के चौक थाना अंतर्गत बड़ी पियरी इलाके की घटना है. रवि त्रिवेदी नामक व्यवसायी का झालर, बल्ब, झूमर आदि इलेक्ट्रिक और घरेलू सामानों का गोदाम है. सोमवार की देर रात तेज धमाके के साथ इस गोदाम में आग लग गई. आग लगने की जानकारी होने पर आसपास के लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने की कोशिश की. हालांकि, इसके बाद भी लगातार हो रहे धमाकों से लोग डर गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

फायर ब्रिगेड की टीम ने पाया आग पर काबू
चौक थाने के इंचार्ज आशुतोष तिवारी ने बताया कि स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई. इसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची. मकान में आग की लपटें काफी तेज उठ रही थी. आग को बुझाने में दमकल टीम को काफी मशक्कत करनी पड़ी. फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों को मौके से पहुंची और आग पर काबू पाया. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट को कारण माना जा रहा है. आग लगने के कारण लाखों के नुकसान का अंदेशा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details