उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पवन खेड़ा के खिलाफ लखनऊ और वाराणसी में FIR दर्ज, पीएम मोदी के पिता पर विवादित टिप्पणी करने का आरोप

By

Published : Feb 20, 2023, 10:45 PM IST

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को लेकर दिए गए विवादित बयान दिया. इसके बाद भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों ने उनके खिलाफ लखनऊ और वाराणसी में मुकदमा दर्ज कराया है.

etv bharat
कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा

वाराणसी: कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ है. लखनऊ के हजरतगंज थाने में पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद वाराणसी के कैंट थाने में भी भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

एफआईआर की कॉपी

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को लेकर एक विवादित टिप्पणी की गई है, जिसे लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी नाराज दिखाई दे रही है. बीजेपी के बड़े नेता इस बयान को काफी ओछा बता रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी पदाधिकारियों की तरफ से लखनऊ में भी दोपहर में ही एफआईआर करवाई गई थी और अब से कुछ देर पहले बीजेपी पदाधिकारियों ने बीजेपी काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के साथ वाराणसी के पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करके उन्हें पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर और कार्यवाही करने के लिए ज्ञापन सौंपा.

एफआईआर की कॉपी

इसके बाद संबंधित एप्लीकेशन को कैंट थाने को स्थानांतरित कर वहां मुकदमा दर्ज किया गया है. महेश श्रीवास्तव की तहरीर पर दर्ज मुकदमे में यह आरोप लगाए गए हैं कि कांग्रेस प्रवक्ता की तरफ से दिए गए बयान लोगों की भावनाओं को आहत करने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता को लेकर दिए गए बयान से जन भावनाएं आहत होंगी और द्वेष पूर्ण माहौल बनेगा जो पूरी तरह से आपराधिक कृत्य है. फिलहाल कैंट थाने में इस संदर्भ में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आवश्यक कार्यवाही की बात पुलिस कह रही है.

पढ़ेंः Comment on Prime Minister : कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ FIR दर्ज, पीएम मोदी के पिता पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details