उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शहीद रमेश यादव के परिवार ने पीएम मोदी से किया ये आग्रह

शहीद रमेश यादव के परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया है कि अगर वह वाराणसी के दौरे पर आएं तो दो मिनट के लिए उनके घर पर भी जरूर आएं.

By

Published : Feb 18, 2019, 9:44 PM IST

शहीद रमेश यादव

वाराणसी : प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र से शहीद रमेश यादव के भाई मीडिया से बात करते हुए बोले कि मैं प्रधानमंत्री से आग्रह करता हूं कि अगर वह वाराणसी आएं तो दो मिनट के लिए ही हमारे घर पर जरूर आएं. इससे पहले उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी उन्हें फोन करके सांत्वना दी है.

ईटीवी भारत से बात करते शहीद के बड़े भाई.

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में शोक और आक्रोश का माहौल है. फिदायीन हमले में शहीद सपूतों के परिवारों में जहां गर्व का एहसास है वहीं उन्हें अपने लाल को खो देने का गम भी बखूबी दिख रहा है. ऐसे में देश के सभी राजनीतिक दल के मुखिया भी इस मौके पर एकजुटता दिखाते हुए शहीदों के परिवारों के साथ खड़े हैं.

शहीद रमेश यादव के परिवार का कहना है कि 19 फरवरी को अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी का दौरे पर आ रहे हैं तो वह जरूर शहीद के परिवार से मिलें और सांत्वना दें ताकि शहीद के परिवार का भी आत्मबल बढ़ सके. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कदम से परिवार को यह लगेगा कि देश का प्रधानमंत्री भी उनके साथ खड़ा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details