उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अधिशासी अभियंता कार्यालय पर विद्युत कर्मचारियों का प्रदर्शन

वाराणसी में विद्युत मजदूर पंचायत के कर्मचारियों ने मांगों को लेकर अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत वितरण खण्ड के कार्यालय पर प्रदर्शन किया. मंडल मंत्री अंकुर पाण्डेय के मुताबिक 23 सूत्रीय मांग पत्र पर अधीक्षण अभियंता से समझौता होने के बाद भी अधिशासी अभियंता पालन नहीं कर रहे हैं, जिसके विरोध में कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया.

By

Published : Dec 11, 2020, 8:55 PM IST

प्रदर्शन.
प्रदर्शन.

वाराणसी:विद्युत मजदूर पंचायत के कर्मचारियों ने अपनी मांगों को लेकर अधिशासी अभियंता नगरीय विद्युत वितरण खण्ड के कार्यालय पर प्रदर्शन किया.

विद्युत मजदूर पंचायत के मंडल मंत्री अंकुर पाण्डेय ने बताया कि संगठन के बार-बार अनुरोध के बाद भी संगठन के 23 सूत्रीय मांग पत्र पर अधीक्षण अभियंता से समझौता होने के बाद भी अधिशासी अभियंता पालन नहीं कर रहे हैं. जिसके विरोध में कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया. उन्होंने बताया कि जब कर्मचारी अधिशासी अभियंता के कार्यालय पर प्रदर्शन करने पहुंचे तो अधिशासी अभियंता अपना कार्यालय बंद फरार हो गए, जिससे कर्मचारियों को और भी निराशा हुई.

विद्युत मजदूर पंचायत प्रदेश मंत्री ने बताया कि कर्मचारी अपने विभाग के बेहतरी और उपभोक्ताओं को निर्वाध विधुत आपूर्ति देने के लिए रात दिन काम करते हैं. गर्मी, ठंडी की चिंता किए बिना कर्मचारी अनवरत कार्य कर रहे हैं, लेकिन ये खेद का विषय है कि कर्मचारियों की मांगों को पूरा करने में अधिकारी हिला हवाली कर रहे है.

इसे भी पढे़ं-कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन में किसानों को याद आए बाबा टिकैत

ABOUT THE AUTHOR

...view details