उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिवाली की रात खूब चल रहा था जुआ, आठ गिरफ्तार

By

Published : Nov 16, 2020, 5:18 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 5:24 PM IST

दिवाली की रात वाराणसी में छापेमारी अभियान चलाकर पुलिस ने जुआ खेलते आठ लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से करीब 19 हजार रुपये बरामद किए गए.

जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार
जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार

वाराणसीः जिले के लोहता क्षेत्र के ग्राम चुरामनपुर भट्टा में रविवार रात जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों को पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार सभी टार्च की रोशनी में जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने मौके से लगभग 19 हजार रुपये और ताश की गड्डी बरामद की.

दिवाली पर लग रही थी बाजी

दिवाली की रात कई स्थानों पर लोग छिपकर जुआ खेल रहे थे. ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने अभियान चलाना शुरू किया. कुछ युवक मोबाइल की रोशनी में जुआ खेल रहे थे. ऐसे आठ लोगों को पुलिस ने दबोच लिया. मामले में लोहता थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि अवैध शराब, जुआ और सट्टा पर कार्रवाई करने को वरिष्ठ अधिकारियों ने निर्देशित किया है.

रविवार को मिली सूचना पर लोहता थाने के सब इंस्पेक्टरों के मार्गदर्शन में टीम गठित कर ग्राम चुरामनपुर भट्टा टावर के पास मैदान से जुआ फड़ पर कार्रवाई की गई. मौके से जुआ खेलते विजय पटेल (27), ईदुल पटेल (29), श्याम लाल पटेल (48), भोला मौर्या (28), सतीश गौड़ (24), सूरज कुमार (26), अनूप राजभर और जमशेद खान (24) को पकड़ा है.

Last Updated : Nov 16, 2020, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details