उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: दुर्गा पूजा पंडाल समिति ने जिलाधिकारी के साथ की बैठक

By

Published : Sep 19, 2020, 1:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में आगामी दुर्गा पूजा को लेकर पूजा समिति के सदस्यों ने जिलाधिकारी कौशल शर्मा के साथ बैठक की. जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि 21 सितंबर के बाद जो नई गाइडलाइन आएगी उसी के आधार पर आगे उत्सव की रूपरेखा तैयार की जाएगी.

दुर्गा पूजा पंडाल समिति ने जिलाधिकारी के साथ की बैठक
दुर्गा पूजा पंडाल समिति ने जिलाधिकारी के साथ की बैठक

वाराणसी: जिले में वैश्विक महामारी के दौर में सभी सार्वजनिक आयोजनों को स्थगित किए जा रहे हैं. ऐसे में काशी की दुर्गा पूजा समिति के सभी पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कौशल शर्मा के साथ बैठक की. दुर्गा पूजा में शहर में सजने वाले पंडालों और मूर्तियों की स्थापना के संदर्भ में वार्ता की गई. प्रशासन का साथ हुई बैठक में पूजा समिति ने कहा कि प्रशासन सारी परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए उत्सव मनाने का रास्ता साफ करें.

नई गाइडलाइन के आधार पर रूपरेखा होगी तैयार
पूरे भारत में कोलकाता के बाद वाराणसी ही दुर्गा पूजा के लिए प्रसिद्ध है. यहां के बड़े-बड़े पंडाल और मूर्तियां लोगों को देश-विदेश से अपनी ओर आकर्षित करती हैं. मालूम हो कि वैश्विक महामारी के दौर में सभी प्रकार के आयोजनों को स्थगित किया गया है.

हालांकि इस बारे में जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कहा कि 21 सितंबर के बाद जो नई गाइडलाइन आएगी उसी गाइडलाइन के आधार पर आगे की उत्सव की रूपरेखा तैयार की जाएगी. जिलाधिकारी ने कहा कि वह पूजा समिति के अध्यक्ष के साथ मिलकर वार्ता करेंगे और संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर वार्ता करने के लिए कहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details