उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: मोबाइल टावर पर चढ़ा नशे में धुत व्यक्ति, फायर ब्रिगेड ने उतारा नीचे

By

Published : May 11, 2020, 5:20 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में एक 45 वर्षीय व्यक्ति नशे की हालत में मोबाइल टावर पर चढ़ गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने उसे मोबाइल टावर से नीचे उतारा.

मोबाइल टावर पर चढ़ा व्यक्ति
मोबाइल टावर पर चढ़ा व्यक्ति

वाराणसी: जनपद के चौकाघाट इलाके में आज एक हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां नशे में धुत एक 45 वर्षीय व्यक्ति मोबाइल टावर पर चढ़ गया. जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ लग गयी. इस दौरान लोगों ने टावर पर चढ़े व्यक्ति को कई बार नीचे उतरने के लिए कहा, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने लगभग एक घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद हाइड्रोलिक क्रेन की मदद से उसे नीचे उतारा.

टावर से व्यक्ति को उतारा गया नीचे

मोबाइल टावर पर चढ़ा व्यक्ति
जनपद के चौकाघाट क्षेत्र में अवधेश नामक व्यक्ति नशे की हालत में मोबाइल टावर पर चढ़ गया. जिसके बाद आस पास के लोगों ने उसे नीचे उतारने का काफी प्रयास किया, लेकिन वो नीचे नहीं उतरा. इस दौरान लोगों ने इस बात की सूचना फायरब्रिगेड को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची फायरब्रिगेड की टीम ने लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अवधेश को टावर से नीचे उतारा. इस दौरान अवधेश ने कई बार टावर से नीचे कूदने की धमकी दी.

अवधेश को नीचे उतारने के बाद फायरब्रिगेड की टीम ने कहा कि, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि वह नशे में था या नहीं. अभी वह बातचीत करने की स्थिति में नहीं है. पुलिस अस्पताल ले जाने के बाद उससे पूछताछ करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details