उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शराब के नशे में दो महीने के बच्चे की पिता ने की हत्या, पत्नी को किया अधमरा

वाराणसी के बड़ागांव के खरावन में एक व्यक्ति ने शराब के नशे में अपने दुधमुंहे बच्चे की पटक-पटकर हत्या कर दी. साथ ही पत्नी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Dec 21, 2021, 1:27 PM IST

शराबी पिता ने की बच्ची की हत्या.
शराबी पिता ने की बच्ची की हत्या.

वाराणसी : बड़ागांव थाना क्षेत्र के खरावन में दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक शराबी पिता ने अपनी दुधमुंहे बच्चे को शराब के नशे में पटक-पटककर हत्या कर दी. हत्या वहीं पत्नी पर लाठी-रॉड से हमलाकर बुरी तरह घायल कर दिया. घटना की जानकारी होने पर लोग स्तब्ध रह गए. परिजनों ने महिला को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया. जहां उसका उपचार चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई.

बड़ागांव के खरावन गांव निवासी राजन जायसवाल अपने परिवार का भरण-पोषण एक दुकान चलाकर करता है. शराब की लत इतनी ज्यादा हो गई कि वह दुकान पर कम बैठता था. जिसके कारण दुकान पर छोटा भाई बैठने लगा. राजन ने पत्नी से शराब के लिए पैसा मांगा तो उसने देने से मना कर दिया. इससे गुस्से में आकर पत्नी पर हमला कर दिया. आसपास के लोगों के अनुसार शराब के लिए राजन की पत्नी से आए मारपीट होती थी.

राजन के पिता तीन भाई थे. राजन के पिता भी मानसिक रूप से अस्वस्थ थे. दूसरे नम्बर पर चाचा हरिहर प्रसाद जायसवाल खरावन ग्राम सभा के पूर्व प्रधान रह चूंके हैं. सबसे छोटे चाचा गणेश जायसवाल का ईंट भट्टे का कारोबार है. राजन के दो पुत्र और एक पुत्री हैं. बड़ी बेटी आरुषि (9) बेटा हर्षित (5) छोटा बेटा 2 महीने का था. जिसकी उसने पटक-पटककर हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें- आगरा: स्कूल गए मासूम की निर्मम हत्या, पिता पर लगा आरोप

पूरे मामले में बड़ागांव एसओ ने बताया कि राजन जयसवाल नामक व्यक्ति शराब के नशे में अपनी पत्नी को लाठी-डंडे से हमला कर घायल कर दिया. वहीं, 2 महीने के बच्चे को उठाकर पटक देने से उसकी मृत्यु हो गई. राजन जयसवाल शराब रोज पीता था. आज शराब पीने के लिए पत्नी से पैसा मांग रहा था. जिसको लेकर विवाद हुआ था. राजन जायसवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details