उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी : डीएम ने कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठक कर निर्माण कार्यों की समीक्षा की

वाराणसी के जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठक कर निर्माण कार्यों की समीक्षा की. इसके साथ ही सारनाथ में लाईट एण्ड साउण्ड सिस्टम का कार्य भी निर्धारित अवधि में पूर्ण कराने के लिए पर्यटन के अधिकारियों का निर्देशित किया है.

By

Published : Sep 27, 2020, 10:03 AM IST

डीएम ने निर्माण कार्यों को लेकर की समीक्षा बैठक.
डीएम ने निर्माण कार्यों को लेकर की समीक्षा बैठक.

वाराणसी : जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने कार्यदायी संस्थाओं के साथ बैठक कर निर्माण कार्यों की समीक्षा की. उन्होंने कहा कि सभी निर्माण कार्य निर्धारित समय पर पूरा होना चाहिए, लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों की जिम्मेदारी तय की जायेगी.

बैठक में लोक निर्माण विभाग द्वारा सर्किट हाउस में कराये जा रहे निर्माण कार्य की प्रगति के बारे में अधिकारियों ने बताया कि निर्धारित अवधि में कार्य पूरा कर लिया जायेगा. अधिकारियों ने बताया कि रामनगर स्थित सरकारी अस्पताल के दिवालों की पेंटिंग की जा रही है. साथ ही आईपीडीएस द्वारा अन्डर ग्राउण्ड केबलिंग का कार्य किया जा रहा है, जिसे 30 अक्टूबर तक पूरा कराने का निर्देश दिया गया है.

बैठक में डीएम ने सारनाथ में लाईट एण्ड साउण्ड सिस्टम का कार्य भी निर्धारित अवधि में पूर्ण कराने के लिए पर्यटन के अधिकारियों का निर्देशित किया है. वहीं गोदौलिया पर चल रहे निर्माण कार्य की प्रगति काफी धीमी होने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि हर हाल में यह कार्य 30 अक्टूबर तक पूर्ण होना है. इसके लिए सभी संशाधनों को दिन-रात लगाकर पूरा किया जाय.

ABOUT THE AUTHOR

...view details