उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीएचयू में अनुच्छेद 370 और 35(A) पर हुई चर्चा, संबित पात्रा ने छात्रों को किया संबोधित

उत्तर प्रदेश के काशी हिंदू विश्वविद्यालय में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने छात्रों को संबोधित किया. इस दौरान अनुच्छेद 370 और 35(A) पर चर्चा भी हुई.

By

Published : Sep 25, 2019, 11:41 PM IST

Published : Sep 25, 2019, 11:41 PM IST

बीएचयू में अनुच्छेद 370 और 35(A) पर हुई चर्चा.

वाराणसी:काशी हिंदू विश्वविद्यालय में अनुच्छेद 370 और 35(A) पर चर्चा हुई. कार्यक्रम का आयोजन कैंपस के स्वतंत्रता भवन में हुआ. काशी मंथन के बैनर तले कार्यक्रम का आयोन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट जनरल सैयद अता हसनैन और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने छात्र-छात्राओं के सामने अपनी बात रखी. कार्यक्रम के दौरान स्वतंत्रता भवन पूरी तरह खचाखच भरा हुआ था.

बीएचयू में अनुच्छेद 370 और 35(A) पर हुई चर्चा.

काशी मंथन के तत्वाधान में चल रहे इस कार्यक्रम में पहले लेफ्टिनेंट जनरल सैयद अता हसनैन ने भारत-पाकिस्तान और भारत-चीन के सीमा के विवाद को समझाया. उन्होंने पीओके से लेकर लद्दाख तक की सीमा के बारे में बताया.

संबित पात्रा ने छात्रों को किया संबोधित
भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने अनुच्छेद 370 और 35(A) पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आज हमें यह जानना बहुत जरूरी है सरकार में किस तरह अनुच्छेद 370 को खत्म किया. संबित पात्रा ने मंच से छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार ने 370 को खत्म कर कश्मीर की खुशहाली वापस की. आने वाले समय में आतंकवाद पूरे देश से खत्म होगा, क्योंकि जहां पर आतंकवाद को पनाह दिया जाता था, वहां धारा 370 का खात्मा हुआ है. यह काम कोई नहीं कर सका लेकिन देश के प्रधानमंत्री ने यह काम कर दिखाया.

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के छात्र अरुण चौबे ने बताया कि कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं का हुजूम लगा हुआ था. बीएचयू के छात्र छात्राओं और और प्रोफेसरों ने अनुच्छेद 370 और 35(A) को बारीकियों से जाना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details