उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा बोले, लालू यादव के यहां गठबंधन के बड़े नेता के लिए बना है मटन-चिकन

By

Published : Aug 6, 2023, 10:12 PM IST

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि लालू यादव के यहां मटन-चिकन बना है.

पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा
पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा

डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा.

वाराणसी: पूर्व डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. जहां बाबा विश्वनाथ का दर्शन कर प्रबुद्ध जन सम्मेलन में शामिल हुए. मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी की 80 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी जीत हासिल करेगी. वहीं बिना नाम लिए लालू यादव के यहां मटन-चिकन को लेकर राहुल गांधी पर तंज कसा.

शहर के चांदपुर स्थित एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्वी डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मीडिया से बात करते हुए इंडिया एलाइंस एवं राहुल गांधी के मुद्दों पर जवाब दिया. उन्होंने इंडिया एलाइंस द्वारा उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटों पर जीत की दावेदारी करने वाले अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव में 400 सीटों में से 400 से ज्यादा सीटें जीत रहे थे. इसी तरह लोकसभा चुनाव 2024 में भी 80 सीटों में से 100 सीटें उन्हें प्राप्त होंगी. उन्होंने कहा कि बम-बम बोल रहा है काशी, जबकि यह बोलना चाहिए कि बम-बम बोल रहा भारत. भारत के बम-बम बोलने का कारण है की पीएम मोदी तीसरी बार भारत के पीएम बनने जा रहे हैं.

इंडिया एलाइंस पर तंज कसते हुए पूर्वी डिप्टी सीएम ने कहा कि नेपोटिज्म, डिफेक्टिव नेचर वाले लोग कभी संगठित नहीं हो सकते हैं. यह आपस में परिवारवादी नीतियों के चलते अनैतिक कार्यों को करते हैं. जिनमे एक से बढ़कर एक घपले और घोटाले करने का क्रम है. यह एलाइंस पीएम मोदी का मुकाबला नहीं कर सकता है. एनडीए मजबूती के साथ नीति सिद्धांत के आधार पर एक डेवलपमेंट है उसके आधार पर काम करता हुआ जा रहा है. विपक्ष बगैर दूल्हे की बारात है. उसमें घोड़ी पर कौन चढ़ेगा, इसकी संभावनाएं कम लगती है. पूर्व डिप्टी सीएम कहा कि इंडिया एलाइंस पर तंज कसते हुए कहा की लालू यादव के यहां मटन-चिकन बना है. राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि गठबंधन के बड़े नेता के लिए बना है. जहां वह मटन-चिकन खाएंगे और हारने के बाद मगन होंगे.

यह भी पढ़ें-Watch Video : 'भारत माता की जय' का नारा लगाने पर भड़के बसपा सांसद कुंवर दानिश अली, किया हंगामा


यह भी पढ़ें-कोर्ट से राहुल गांधी को राहत मिलने की खुशी में कांग्रेसियों ने बांटे टमाटर

ABOUT THE AUTHOR

...view details