उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डीएम से मिला उद्योग व्यापार मंडल का प्रतिनिधि मंडल

By

Published : Feb 26, 2021, 12:44 PM IST

वाराणसी में मीरापुर बसही उद्योग व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन लोगों ने नगर निगम, जलकल विभाग, जल निगम की वजह से खराब हो रही सड़क और दूषित पानी पीने को मजबूर क्षेत्रीय नागरिक और व्यापारियों की समस्याओं से उन्हें अवगत कराया.

व्यापारियों ने अपनी समस्या के विषय मे जिलाधिकारी को कराया अवगत
व्यापारियों ने अपनी समस्या के विषय मे जिलाधिकारी को कराया अवगत

वाराणसी : मीरापुर बसही उद्योग व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी से मिलने पहुंचा. इस दौरान उन लोगों ने नगर निगम, जलकल, जल निगम के द्वारा क्षेत्र में वाटर लिकेज की वजह से खराब हो रही सड़क और दूषित पानी पीने को मजबूर क्षेत्रीय नागरिक और व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया. वहीं इन विभागों द्वारा एक दूसरे के काम का हवाला देने की समस्याओं को सामने रखा.

लीकेज की वजह से खराब हो रही सड़कें

उद्योग व्यापार मंडल समिति अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर ने बताया कि जलकल में जल लीकेज का कंप्लेन 9 फरवरी को कराया गया था. जिसकी वजह से सड़क क्षतिग्रस्त और गड्ढों में तब्दील होती चली जा रही है. जिससे आए दिन कोई न कोई दुर्घटनाएं होती रहती है. लेकिन, 15 फरवरी को जलकल के द्वारा व्यापार मंडल को कहा जाता है कि यह लिकेज जल निगम का है वहीं बनाएंगे. वहीं जब जल निगम को कंप्लेंन किया गया तो जल निगम जलकल का लीकेज बता कर काम करने से मना कर दिया.

दो विभाग के लड़ाई की वजह से जनता और व्यापारी आक्रोशित

मृत्युंजय सोनकर ने जिलाधिकारी को अवगत कराया कि दो विभाग के लड़ाई की वजह से क्षेत्रीय जनता और व्यापारी आक्रोशित हैं. अगर 3 दिनों में लीकेज और सड़क पर काम शुरू नहीं हुआ तो क्षेत्रीय जनता और व्यापारी मीरापुर बसही चौराहा पर बीच सड़क पर धरना देकर आंदोलन करने को मजबूर होगें. जिसकी पूरी जिम्मेदारी जिला प्रशासन और कार्यदाई संस्था की होगी.

ये लोग रहे मौजूद

प्रतिनिधि मंडल में मुख्य रूप से अध्यक्ष मृत्युंजय सोनकर, महिला मोर्चा अध्यक्ष कंचन मौर्य, महिला प्रभारी अनीता पटेल, संगठन मंत्री संग्राम सिंह पटेल, कोषाध्यक्ष अजय यादव, मीडिया प्रभारी रामजी पटेल, सह मीडिया प्रभारी कौशल विक्रम पटेल, उपाध्यक्ष विनोद शर्मा, वरिष्ठ सदस्य विजय नारायण वर्मा, विधिक सलाहकार सूर्य प्रकाश भारती आदि लोग उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details