उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शीशम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

यूपी के वाराणसी में सोमवार को एक शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटका मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक शादी समारोह में वेटर का कार्य करता था.

By

Published : Dec 7, 2020, 3:22 PM IST

शीशम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव
शीशम के पेड़ से लटका मिला युवक का शव

वाराणसीःजनपद के कपसेठी थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब इलाके में एक युवक का शव पेड़ से झूलता मिला. घटना की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिर्जापुर का रहने वाला था युवक
कपसेठी थाना क्षेत्र के बनकट गांव में सोमवार की सुबह शीशम के पेड़ से एक युवक का शव झूलता मिला. युवक की पहचान रवि पटेल (30) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक मिर्जापुर के रामापुर गांव का रहने वाला था. रवि शादी समारोह में वेटर का कार्य करता था. वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. हालांकि अभी तक मौत होने के कारणों का पता नहीं लग सका है.

वेटर का काम करता था युवक
बता दें कि मिर्जापुर निवासी प्रभु नारायण पटेल का पुत्र रवि पटेल ने आईटीआई की पढ़ाई की हुई. वह शादी समारोह में वेटर का काम करता था. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम भी वह घर से शादी में वेटर का काम करने की बात कहकर निकला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details