उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्रकार पर गोली चलने के मामले में अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर

यूपी के वाराणसी में शनिवार को पत्रकार पर चली गोली मामले में पुलिस अभी भी अपराधी का सुराग नहीं लगा सकी है. वहीं पत्रकार के परिजनों में दहशत का माहौल है. पत्रकार की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 25, 2021, 9:39 PM IST

चौबेपुर थाना
चौबेपुर थाना

वाराणसीःचिरईगांव चौबेपुर थानांतर्गत शनिवार को पत्रकार पर गोली चलाने वाले अपराधी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस 38 घंटे बाद भी गोली चलाने वाले आरोपियों को सुराग नहीं लगा सकी है. वहीं पत्रकार के घर में दहशत का माहौल बना हुआ है.

दहशत में परिवार
वहीं पत्रकार सुरेन्द्र पांडे द्वारा पड़ोसी दीपक मिश्र सहित दो नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. पिता और पुत्र दोनों लोग बीएचयू ट्रामा सेंटर में एडमिट हैं. जबकि सुरेन्द पांडे के छोटे पुत्र आउट ऑफ स्टेशन हैं और घर पर सिर्फ महिलाएं ही हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से घर की महिलाएं दहशत में हैं.

घर पर दो पुलिस कांस्टेबल किए तैनात
महिलाओं का कहना है कि अपराधी शनकी मिजाज का है. वो कभी भी आकर दोबारा हमला कर सकता है. हालांकि सुरक्षा के लिए सुरेन्द्र पांडे के आवास पर दो पुलिस कांस्टेबल तैनात किए गए हैं.

जांच में जुटी पुलिस
प्रभारी थानाध्यक्ष चौबेपुर आस्था जयसवाल का कहना है कि सीओ द्वारा घटना स्थल की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, जो दबिश दे रही हैं. अपराधी बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details