उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BHU के ट्रामा सेंटर के वार्ड में मरीजों पर गिरी फॉल सीलिंग, मची भगदड़, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 11, 2023, 5:55 PM IST

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर के एक वार्ड की फॉल सीलिंग (BHU trauma center ward Accident) मरीजों पर गिर गई. इससे वार्ड में अफरातफरी मची रही. मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट किया गया है.

वाराणसी में मरीजों के ऊपर गिरी फॉल सीलिंग.
वाराणसी में मरीजों के ऊपर गिरी फॉल सीलिंग.

वाराणसी में मरीजों के ऊपर गिरी फॉल सीलिंग.

वाराणसी :काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर के एक वार्ड में शुक्रवार को फॉल सीलिंग मरीजों पर गिर गई. घटना ट्रामा सेंटर के दूसरे फ्लोर के वार्ड में हुई. घटना के बाद वार्ड में बीएचयू के सुरक्षाकर्मी पहुंचे. मामले से जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हुआ है. इसमें फॉल सीलिंग गिरी हुई नजर आ रही है, वहीं दूसरी ओर बेडों पर मरीज भी बैठे नजर आ रहे हैं. सुरक्षाकर्मी उन्हें वार्ड खाली करने के लिए कह रहे हैं.

खौफ में मरीज और तीमारदार :शुक्रवार को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के ट्रामा सेंटर के पॉली वार्ड में अचानक मरीजों के ऊपर फॉल सीलिंग गिर गई. इससे मरीजों और उनके तीमारदारों में भगदड़ मच गई. कई मरीजों को मामूली रूप से चोटिल होने की बात भी सामने आ रही है. घटना से जुड़ा 12 सेकेंड का एक वीडियो भी सामने आया है. वार्ड में भर्ती तीमारदार और मरीजों में भय का माहौल है. मामले को लेकर अभी तक किसी अधिकारी का कोई बयान सामने नहीं आया है, न ही कोई चिकित्सक कुछ बोल रहा है.

हादसे के करीब 6 घंटे बाद यह मामला लोगों के सामने आ सका. लंका थाने की पुलिस भी मामले से अनजान है. लंका थाने की नगवा चौकी के इंचार्ज मिथिलेश कुमार ने बताया कि उनके पास ऐसी कोई भी जानकारी नहीं है. बीएचयू के ट्रामा सेंटर इंचार्ज सौरभ सिंह भी मामले में कोई जानकारी देने से बचते नजर आए.

मरीजों को दूसरे वार्ड में किया शिफ्ट :आनन-फानन में में पॉली वार्ड में भर्ती मरीजों को दूसरे वार्ड में शिफ्ट कराया गया. इसके साथ ही वहां पर गिरी फॉल सीलिंग से प्रभावित मरीजों का इलाज भी किया जा रहा है. हालांकि इस पूरी घटना के बारे में जिम्मेदारी लेने से हर कोई बचता नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें :अंग्रेजी माध्यम से PHD की प्रवेश परीक्षा कराने के फैसले का विरोध, BHU के छात्रों ने निकाला मार्च

नहीं जारी हुई दूसरी सूची, विश्वविद्यालय ने रोकी काउंसिलिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details