उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 7, 2020, 3:13 PM IST

ETV Bharat / state

वाराणसी: बीएचयू में भर्ती कोरोना की संदिग्ध महिला, लखनऊ भेजा गया सैंपल

काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में एक कोरोना वायरस की संदिग्ध महिला को भर्ती कराया गया है. महिला का ब्लड सैंपल जांच के लिए लखनऊ भेजा गया है. डॉक्टरों का कहना है कि महिला की स्थिति सामान्य है.

etv bharat
फाइल फोटो.

वाराणसी:काशी हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल चिकित्सालय में शुक्रवार शाम कोरोना वायरस की संदिग्ध महिला को भर्ती किया गया है. महिला को आइसोलेशन वार्ड में चिकित्सकों की निगरानी में रखा गया है. महिला की स्थिति बिल्कुल सामान्य बताई जा रही है.

वाराणसी से जानकारी देते संवाददाता.

महिला का ब्लड सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है. ब्लड रिपोर्ट आने के बाद ही कोरोना वायरस की पुष्टि हो सकेगी. बीएचयू में 48 वर्षीय अमेरिकी महिला 5 दिन पूर्व ही मास्को से बनारस पहुंची थी. वह अस्सी क्षेत्र में संस्कृत की शिक्षा ले रही है. गले में खराश की शिकायत होने पर बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में महिला ने चेकअप कराया. जहां विदेशी महिला को एहतियात के तौर पर आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

पढ़ें:कोरोना : अमृतसर में मिले दो नए मरीज, संख्या बढ़कर 33 हुई, जम्मू में स्कूल बंद

प्रोफेसर एसके माथुर ने बताया कि महिला की स्थिति बिलकुल सामान्य है. महिला में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखे, लेकिन एहतियात के तौर पर उसे भर्ती किया गया है. ब्लड सैंपल लखनऊ भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details