उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर 3 गांवों में मारपीट, गर्भवती महिला समेत कई घायल

वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के तीन गांवों में जमीन विवाद को लेकर मारपीट की तीन अलग-अलग घटनाएं हुईं. इन तीनों घटनाओं में 10 लोग घायल हो गए.

By

Published : May 7, 2021, 3:11 PM IST

etv bharat
कई लोग घायल.

वाराणसी: जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र के तीन गांवों में मारपीट की तीन अलग-अलग घटनाएं हुईं. इनमें मारपीट की पहली घटना अमरपट्टी गांव, दूसरी भोपापुर और तीसरी अजगरा गांव में हुई. इन तीनों घटनाओं में एक गर्भवती महिला समेत 10 लोग घायल हो गए.

पहली घटना

मारपीट की पहली घटना चोलापुर थाना क्षेत्र के अमरपट्टी गांव में हुई, यहां जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी- डंडे और ईंट-पत्थर चले. जिसमें दो महिलाओं और एक युवती समेत कुल 7 लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद गांव में पहुंची पुलिस घायलों का मेडिकल कराकर आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

दूसरी घटना

दूसरी घटना गोसाईंपुर पुलिस चौकी अंतर्गत भोपापुर गांव की है. यहां जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट में 65 वर्षीय बुजुर्ग रामदुलार घायल हो गए.

तीसरी घटना

तीसरी घटना अजगरा गांव की है. यहां भी दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. जिसमें गर्भवती महिला समेत दो लोग घायल हो गए. तीनों मामलों में चोलापुर पुलिस जांच कर विधिक कार्रवाई कर रही है.


इसे भी पढ़ें :उधारी के पैसे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details