उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में शांति व सद्भावपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की धर्मगुरूओं के साथ बैठक

वाराणसी में शांति व सद्भावपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए कमिश्नरेट पुलिस लगातार प्रयासरत है.आज वाराणसी के अपर पुलिस उपायुक्त कार्यालय में विभिन्न समुदायों के प्रतिष्ठित धर्मगुरू के साथ बैठक की गई है.

By

Published : Jun 14, 2022, 4:46 PM IST

etv bharat
वाराणसी में शांति व सद्भावपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की धर्मगुरूओं के साथ बैठक

वाराणसी: शहर में शांति व सद्भावपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए कमिश्नरेट पुलिस लगातार प्रयासरत है.वहीं, इसे लेकर आज वाराणसी के अपर पुलिस उपायुक्त कार्यालय में विभिन्न समुदायों के प्रतिष्ठित धर्मगुरू के साथ बैठक की गई है. इस बैठक में प्रमुख रूप से एडिशनल सीपी संतोष कुमार सिंह,डीसीपी काशी जोन आरएस गौतम,डीसीपी वरुणा जोन आदित्य लाँग्हे,अपर पुलिस उपायुक्त काशी जोन राजेश कुमार पाण्डेय व अपर पुलिस उपायुक्त वरुणा जोन प्रबल प्रताप सिंह मौजूद थे.

इस संबंध में बात करते हुए एडिशनल सीपी संतोष कुमार सिंह ने कहा कि लगातार जनपद की शांति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए हम लोगों का प्रयास जारी है. संवाद और संपर्क के माध्यम से आम आदमी की सहभागिता को साथ मे लेकर अमन चैन बनाकर रखाना हमारा लक्ष्य हैं. इस क्रम में आज विभिन्न समुदायों के प्रतिष्ठित धर्मगुरू है जिनका समाज पर असर है,उनके साथ एक संवाद स्थापित किया गया है.संतोष कुमार सिंह ने सामाजिक सद्भाव और शांति बनाये रखने की लोगों से अपील की है.

वाराणसी में शांति व सद्भावपूर्ण माहौल बनाये रखने के लिए कमिश्नरेट पुलिस की धर्मगुरूओं के साथ बैठक
एडिशनल सीपी ने कहा कि जहा आवश्यकता पड़े फ्रंट पर आकर लोगों को एक दिशा दिखाएं. इसी उद्देश्य को लेकर बैठक की गई थी.बड़े ही सद्भावपूर्ण वातावरण में बैठक सम्पन्न हुई. साथ ही पुलिस की अनवरत पुलिस पेट्रोलिंग,फुट पेट्रोलिंग के माध्यम से आम आदमी से संपर्क करते हुए कानून व्ययस्था को मेंटेन करने का मकसद जारी है.

इसे भी पढ़े-7 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर षड्यंत्र रचने वाले शातिर जालसाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार


विभिन्न जिलों में हो रही हिंसा की घटनाओं को लेकर वाराणसी पुलिस की तैयारी को लेकर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि, हम लोग हर स्तर पर अपनी तैयारी कर रहे है.हमारा लक्ष्य शांति और सद्भावपूर्ण तरीके से शांति को बनाये रखना है.इसके लिए अनवरत संवाद और संपर्क के साथ अन्य जो भी तैयारियां है वो हम कर रहे है.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप






ABOUT THE AUTHOR

...view details