उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: सीएम योगी पहुंचे संत रविदास मंदिर, निर्माण कार्यों का लिया जायजा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है. अपने दौरे के दूसरे दिन योगी आदित्यनाथ सुबह वाराणसी के सिर गोवर्धन स्थित रविदास मंदिर पहुंचे. मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर के करीब बन रहे सत्संग हॉल और अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया.

By

Published : Nov 28, 2021, 2:24 PM IST

सीएम योगी पहुंचे संत रविदास मंदिर
सीएम योगी पहुंचे संत रविदास मंदिर

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी में है. अपने दौरे के दूसरे दिन योगी आदित्यनाथ सुबह वाराणसी के सिर गोवर्धन स्थित रविदास मंदिर पहुंचे. मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर के करीब बन रहे सत्संग हॉल और अन्य विकास कार्यों का निरीक्षण भी किया.

बताते चलें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंदिर में बकायदा पूजा के साथ ही मत्था भी टेके. दरअसल, आने वाले समय में उत्तर प्रदेश के साथ ही पंजाब में भी विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में इन चुनावों को देखते हुए अब भाजपा लगातार कमर कस रही है. इसी के तहत फरवरी महीने में होने वाले भव्य रविदास जयंती के लिए अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं.

सीएम योगी पहुंचे संत रविदास मंदिर

इसे भी पढ़ें -इस बनारसी कांग्रेसी का अनोखा प्रण, कहा- जब तक नहीं बनेगी यूपी में कांग्रेस की सरकार, तब तक करूंगा नंगे पांव प्रचार

वहीं, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के एकाएक मंदिर पहुंचने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. ऐसा पहली बार हुआ कि रविदास जयंती के अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रविदास के मंदिर पहुंचे हो.

सीएम योगी पहुंचे संत रविदास मंदिर

बता दें कि रविदास जयंती के अवसर पर वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती, कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी सहित तमाम बड़े नेता संत रविदास की जन्म स्थली में मित्था टेकने के लिए आते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details