उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी, गर्भगृह के बाहर से ही किया बाबा को नमन

By

Published : Jun 8, 2020, 10:52 PM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने गर्भगृह के बाहर से बाबा को नमन किया. सीएम योगी ने मंदिर की तरफ से शुरू किए गए ऑनलाइन दर्शन और पूजन सेवा की शुरुआत की. इसके अलावा उन्होंने मंडलीय अस्पताल में कोविड-19 जांच के लिए बनाए गए सेंटर का भी उद्घाटन किया.

cm yogi reached kashi vishwanath temple
काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सीएम योगी.

वाराणसी:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचकर कॉरिडोर के कार्य का निरीक्षण किया. इसके अलावा विश्वनाथ मंदिर कैंपस में पहुंचकर मुख्यमंत्री ने गर्भ गृह में जाए बिना बाहर से ही बाबा विश्वनाथ को हाथ जोड़ा और उनके दर्शन किए. निरीक्षण के बाद देर रात सीएम योगी लखनऊ रवाना हो गए.

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे मुख्यमंत्री.

सीएम योगी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में गर्भगृह के बाहर से ही बाबा का झांकी दर्शन कर उन्हें प्रणाम किया और ऑनलाइन पूजन सेवा की शुरुआत की. मुख्यमंत्री ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की प्रगति की भी जानकारी मौके पर मौजूद अधिकारियों से ली. इस दौरान धर्मार्थ कार्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉक्टर नीलकंठ तिवारी और कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने कॉरिडोर के प्रगति को मानचित्र के माध्यम से सीएम योगी को अवगत कराया.

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के बार में जानकारी लेते मुख्यमंत्री.

कोरोना की दवा बनेगा गंगा का पानी, प्रोफेसर ने सरकार से मांगी ट्रायल की इजाजत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने श्री शिव प्रसाद गुप्त मण्डलीय चिकित्सालय के कोविड-19 ट्रूनेट लैब का उद्घाटन किया. इस सुविधा के शुरू होने के बाद वाराणसी मंडल में आने वाले जिलों के लोगों को काफी फायदा होगा. इसमें रियल टाइम (आरटी) पेरीमिरेज चेन रिएक्शन (पीसीआर) जांच हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details