उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

UAE के अकबर ने बनायी पीएम मोदी की 55 तस्वीरें, सीएम योगी बोले- वाह

वाराणसी में सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी के जीवन शैली पर लगाई गई 55 तस्वीरों की प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. यह तस्वीरें दुबई के पेंटर अकबर खान ने बनाई हैं. इन पेंटिंग्स में उनके चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर का रेखांकन किया गया है.

By

Published : Nov 11, 2022, 11:42 AM IST

Updated : Nov 11, 2022, 1:30 PM IST

Etv Bharat
वाराणसी में पीएम मोदी के तस्वीरों की प्रदर्शनी

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवन यात्रा पर आधारित 55 पेंटिंग्स की प्रदर्शनी का उद्घाटन करने के बाद वह अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए निकल गए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर दुबई के पेंटर अकबर साहब ने 55 तस्वीरों के जरिए प्रधानमंत्री मोदी के जीवन गाथा को कैनवास पर उतारा है. इस पेंटिंग एग्जिबिशन को 8 दिनों के लिए वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में लगाया गया है. इस उद्घाटन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़े-शादी का दबाव बनाने पर प्रेमिका को मार डाला, ऐसे हुआ लिव इन रिलेशनशिप का अंत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की जीवन यात्रा पर दुबई के पेंटर अकबर खान ने 55 पेंटिंग्स बनाई हैं. इन पेंटिंग्स में उनके चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर का रेखांकन है. 55 पेंटिंग्स पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन सिगरा स्थित रुद्राक्ष इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे. यह प्रदर्शनी 17 नवंबर तक लगी रहेगी. कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने इस प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इसका अवलोकन करने के बाद सीएम यहां से अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए रवाना हो गये.

यह भी पढ़े-अलीगढ़ में महिला से छेड़खानी, विरोध करने पर युवक ने मारे जूते

Last Updated : Nov 11, 2022, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details