उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी पहुंचे वाराणसी, अधिकारियों के साथ करेंगे समीक्षा बैठक

सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी के पुलिस लाइन पहुंच गए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

By

Published : Mar 14, 2020, 11:25 AM IST

मुख्यमंत्री योगी पहुंचे वाराणसी.
मुख्यमंत्री योगी पहुंचे वाराणसी.

वाराणसी: सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को वाराणसी पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री को इसके पहले शुक्रवार शाम को अपने दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आना था, लेकिन अचानक से भारी बारिश शुरू हो जाने की वजह से उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया था. मुख्यमंत्री अब से कुछ देर पहले वाराणसी पुलिस लाइन पहुंचे हैं. जहां से वह सीधे नदेसर स्थित एक सितारा होटल पहुंच चुके हैं. यहां पर वह एक निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे और इसके बाद सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी पहुंचे वाराणसी.

सीएम योगी को शुक्रवार शाम वाराणसी आना था और उनका दो दिवसीय दौरा था, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से उनका कार्यक्रम स्थगित हुआ था. शनिवार को मुख्यमंत्री वाराणसी पहुंचे हैं और एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए एक होटल में पहुंचे. यहां पर कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह सीधे सर्किट हाउस जाएंगे. जहां पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इसके बाद मुख्यमंत्री वाराणसी मंडल के अधिकारियों के साथ अपराध एवं विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करेंगे.

इसे भी पढ़ें-वाराणसी: कोरोना के चलते नगर निगम सतर्क, शहर में कराया दवा का छिड़काव

माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने दो दिवसीय दौरे पर कई विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण भी करना था. इसलिए वह स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट व अन्य कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करने निकल सकते हैं. फिलहाल उनके विश्वनाथ मंदिर जाने की भी बात कही जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details