उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड पहुंची

वाराणसी शहर के बेनियाबाग स्थित सनातन धर्म इंटर कॉलेज के पास कपड़े के दुकान में भीषण आग लग गई. आग अम्बरीष जायसवाल नामक व्यक्ति की दुकान में लगी थी. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

By

Published : Apr 1, 2021, 5:06 AM IST

Published : Apr 1, 2021, 5:06 AM IST

कपड़े की दुकान में लगी आग.
कपड़े की दुकान में लगी आग.

वाराणसीः शहर के बेनियाबाग स्थित सनातन धर्म इंटर कॉलेज के पास कपड़े के दुकान में भीषण आग लग गई. आग अम्बरीष जायसवाल नामक व्यक्ति की दुकान में लगी थी. आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. दमकलकर्मी देर रात तक आग पर काबू पाने में लगे हुए थे. साथ ही पास में स्थित दुकानों को आग से बचाने का प्रयास किया जा रहा है.

कपड़े की दुकान में लगी आग.
कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचीकपड़े की दुकान में देर रात लगी आग की सूचना पर थाना लक्सा और थाना दशाश्वमेध की पुलिस पहुंच गई. इसके साथ ही बेनिया चौकी इंचार्ज मिथिलेश यादव और वार्ड नं 67 के अध्यक्ष आयेनुल कुरेशी भी मौके पर पहुंच गए. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है. अंदेशा जताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी है.
दुकान में आग लगने के बाद मौके पर जुटी भीड़

यह भी पढ़ेंःडीजे पर नाचने को लेकर हुआ विवाद, चले ईंट पत्थर

आग बुझाने में जुटे दमकलकर्मी
अम्बरीष जायसवाल की कपड़े की दुकान में लगी आग को देखकर स्थानीय लोग उसे बुझाने में जुट गए, लेकिन प्रयासों के बाद भी आग पर काबू नहीं पा सके. आग ने विकराल रूप अख्तियार किया तो लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम आग बुझाने में लगी हुई है. कपड़े की दुकान में लगी आग से आसपास की दुकानों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है.

दुकान में लगी आग को बुझाते दमकलकर्मी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details