उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोचिंग से घर के लिए निकला पांचवीं का छात्र बीच रास्ते से हुआ लापता

By

Published : Apr 27, 2022, 7:52 PM IST

वाराणसी जिले के चोलापुर थाना क्षेत्र में कोचिंग पढ़कर घर लौट रहा पांचवीं कक्षा का छात्र बीच रास्ते से संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गया. छात्र के परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जाहिर की है. वहीं, पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

etv bharat
चोलापुर थाना क्षेत्र

वाराणसी : चोलापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार को कोचिंग से पढ़कर घर जा रहा पांचवीं कक्षा का छात्र बीच रास्ते से लापता हो गया. परिजनों द्वारा काफी खोजबीन के बाद जब उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली तो उसके पिता ने देर रात चोलापुर थाने पर पहुंचकर अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमा दर्ज कर चोलापुर पुलिस छात्र के खोज में जुट गई है.

दरअसल, चोलापुर थाना क्षेत्र के महोलिया सरैया निवासी अमित कुमार पटेल का बेटा समीर उर्फ बिन्नी मंगलवार शाम अपने छोटी बहन स्मृति पटेल के साथ प्रेमनगर स्थित एलबीएस संस्थान में कोचिंग पढ़ने के लिए गया हुआ था. कोचिंग से छूटने के बाद दोनों भाई-बहन एक ही साइकिल से घर जा रहे थे. बीच रास्ते में पांचवीं कक्षा का छात्र समीर उर्फ बिन्नी (12) ने अपनी छोटी बहन स्मृति पटेल (6) से बोला कि तुम घर चली जाओ, हम शौच के लिए जा रहे हैं. छोटी बहन के घर चले जाने के बाद भी देर शाम तक छात्र घर नहीं पहुंचा.

पढ़ेंः नमाज पढ़कर वापस लौट रहे दो पक्षों में हुआ पथराव, तीन घायल

छोटी बेटी से परिजनों ने पूछा कि समीर कहां है तो बेटी ने बताया, 'भइया ने मुझे बीच रास्ते में ही छोड़ दिया था. मुझसे बोले कि वो शौच के लिए जा रहे हैं. हमें बोले कि तुम घर चली जाओ'. बेटी ने बताया कि भइया का आज स्कूल से आते समय विवाद हो गया था. कोचिंग पढ़ने के बाद जब हम लोग घर आ रहे थे तो फिर एक बार विवाद हो गया. वहीं, देर रात तक जब छात्र घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने डायल 112 पर सूचना दी. इसके बाद परिजनों ने गोसाईपुर चौकी पर जाकर सूचना दी तो चौकी इंचार्ज ने बोला कि यह मामला मुर्दहा का है. वहां चले जाइए. इसके बाद परिजन सीधे चोलापुर थाना पहुंचकर इंस्पेक्टर राजीव कुमार सिंह को सूचना दी. इंस्पेक्टर ने पिता के तहरीर पर जांच कर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दे दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details