उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो चार दिन में एक ट्वीट करने वाले नेता बनकर रह गए हैं अखिलेश- मंत्री आशुतोष टंडन

यूपी के वाराणसी में योगी सरकार के 4 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित स्वास्थ्य मेले में बोलते हुए नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने विपक्ष और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव दो चार दिन में एक ट्वीट करने वाले नेता बनकर रह गए हैं.

By

Published : Mar 20, 2021, 8:33 AM IST

स्वास्थ्य मेले में  नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कसा तंज.
स्वास्थ्य मेले में नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने कसा तंज.

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर स्वास्थ्य मेले का आयोजन किया गया. इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन शामिल हुए. कार्यक्रम में वाराणसी के विधायकों ने अपने 4 वर्ष के कार्यकाल का विवरण दिया.

अखिलेश यादव पर कसा तंज
मंत्री आशुतोष टंडन ने मीडिया से बात करते हुए अखिलेश यादव एक बयान का हवाला देते हुए कहा कि उनके पास कुछ और कहने को नहीं है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि अखिलेश ने कभी रचनात्मक विपक्ष की कोई भूमिका अदा की? इतना ही नहीं आशुतोष टंडन ने कहा कि अखिलेश यादव दो-चार दिन में एक ट्वीट करने वाले नेता बनकर रह गए हैं.

'गैस सब्सिडी का पैसा जा रहा खाते में'
विपक्ष द्वारा उज्जवला योजना द्वारा उठाए गए सवाल पर जवाब देते हुए आशुतोष टंडन ने कहा कि आज लोगों के पास गैस पहुंच रही हैं. गैस की सब्सिडी सीधे उनके खाते में पहुंच रही है. पहले का आलम यह था कि गैस सिलेंडर लेने के लिए लोगों को लंबी लाइन में लगाना पड़ता था. कितने-कितने दिन इंतजार करना पड़ता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details