उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बाबरी विध्वंस की बरसी की पूर्व संध्या पर कैंट स्टेशन पर चलाया गया चेकिंग अभियान

बाबरी विध्वंस की बरसी की पूर्व संध्या पर वाराणसी में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. इस दौरान डॉग स्क्वायड टीम के साथ आरपीएफ और जीआरपीएफ की टीम ने कैंट रेलवे स्टेशन और बस अड्डों का निरीक्षण किया और यात्रियों के सामानों की तलाशी ली.

By

Published : Dec 5, 2020, 9:50 PM IST

checking campaign carried out in varanasi
कैंट स्टेशन पर चलाया गया चेकिंग अभियान.

वाराणसी: बाबरी विध्वंस की बरसी की पूर्व संध्या पर शनिवार को सिगरा पुलिस व जीआरपी के साथ ही डॉग स्क्वायड की टीमों ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस अभियान में रोडवेज चौकी प्रभारी मिर्जा रिजवान बेग और जीआरपी के प्रभारी अशोक दुबे के साथ डॉग स्क्वायड की टीमें मौजूद थी.

चलाया गया चेकिंग अभियान.

रोडवेज चौकी इंचार्ज मिर्जा रिजवान बेग और डॉग स्क्वायड दस्ता ने रोडवेज परिसर में बैठे यात्रियों के सामानों और यात्रियों से भरी बसों को चेक किया. वहीं कैंट रेलवे स्टेशन पर जीआरपी व आरपीएफ की टीम के साथ डॉग स्क्वायड टीम ने यात्री हॉल और स्टेशन परिसर में उपस्थित यात्रियों के सामानों के साथ-साथ विभिन्न जगहों को चेक किया. कहीं भी कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नहीं पाई गई.

इस संबंध में बात करते हुए जीआरपी इंस्पेक्टर अशोक दुबे ने कहा कि सुरक्षा के मद्देनजर चेकिंग अभियान चलाया गया है. जीआरपी, आरपीएफ और डॉग स्क्वायड की टीम ने स्टेशन के यात्री हॉल व स्टेशन के प्लेटफार्म के साथ विभिन्न जगहों को चेक किया. कहीं भी कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं पाई गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details