उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मोदी के खिलाफ जरूर जीतूंगा चुनाव: भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने शनिवार को वाराणसी में रोड शो कर चुनावी प्रचार का आगाज किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी. उनका कहना है कि वह संविधान बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं.

By

Published : Mar 30, 2019, 9:50 PM IST

चंद्रशेखर ने किया रोड शो

वाराणसी: पूर्वी यूपी में भीम आर्मी को मजबूत करने के लिए चंद्रशेखर ने शनिवार को वाराणसी का रुख किया. चंद्रशेखर ने एलान किया कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे भी. इसके लिए वह रोड शो कर रहे हैं.

जानकारी देते भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर


चंद्रशेखर ने कहा कि उन्होंने मायावती से कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो पाई. बहुत बार प्रयास किया कि वह जो गठबंधन के प्रत्याशी को उतारने वाले हैं, उसमें वह उन्हें समर्थन करें. वो भी चाहते हैं कि मोदी हारे और मैं भी. प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि लोकतंत्र में कोई भी चुनाव लड़ सकता है.


उनका कहना है कि वो सिर्फ पीएम मोदी को वाराणसी से चुनाव हराने के लिए लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनका समर्थन हर उस व्यक्ति को है जो भाजपा को हराने के लिए लड़ेगा. वह देश के संविधान के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, क्योंकि कुछ लोग संविधान को बदलना चाह रहे हैं. वह किसी दल से चुनाव नहीं लड़ेंगे.


वहीं लगातार मायावती की तरफ से चंद्रशेखर से किसी तरह का रिश्ता न होने की बात पर कहा कि मायावती ने अखिलेश यादव को भी डांटा था, लेकिन अब अखिलेश यादव के साथ गठबंधन हो गया. राजनीति में यह सब चलता रहता है. यह कोई बड़ी बात नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details