उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महाराष्ट्र की हालत पर बोले अश्विनी चौबे- शिवसेना को इसका परिणाम भुगतना होगा

By

Published : Nov 17, 2019, 4:40 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र में शिवसेना के गठबंधन की सरकार बनाने के बात पर कहा कि आज नहीं तो कल शिवसेना को इसका परिणाम भुगतना होगा.

महाराष्ट्र की हालत पर बोले अश्विनी चौबे.

वाराणसी: जिले के अपने एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे एक धार्मिक अनुष्ठान में पहुंचे थे. मीडिया से बात करते हुए महाराष्ट्र में शिवसेना के गठबंधन की सरकार बनाने के बात पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इस प्रकार की कहानी को वहां की जनता देख रही है. निश्चित रूप से आज नहीं तो कल शिवसेना को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा.

महाराष्ट्र की हालत पर बोले अश्विनी चौबे.

वहीं अश्विनी चौबे ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवसेना का गठबंधन के तहत सरकार बनाने की बात है तो बनाए कोई बात नहीं है. वहां जो मेंडेट हुआ है, वह शिवसेना और बीजेपी का हुआ था और उसी को लेकर भी वोट मिला था. शिवसेना को निश्चित रूप से आज नहीं तो कल इसका परिणाम भुगतना होगा.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र की हालत पर बोले अश्विनी चौबे- शिवसेना ने जनता के साथ किया धोखा

वहीं शिवसेना का कहना है कि भाजपा हमें हिंदुत्व न सिखाएं के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कौन किसको सिखा रहा है, यह सभी जानते हैं और सत्ता के लिए लालची होकर आना भाजपा ने कभी उचित नहीं ठहराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details