उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः बैठक में नहीं पहुंचे अभियंता तो सीडीओ ने लिया ये एक्शन

यूपी के वाराणसी में मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने अधिकारियों संग बैठक की. बैठक में उन्होंने तीन अधिशासी अभियंताओं को निलंबित कर दिया.

By

Published : Oct 23, 2020, 12:25 AM IST

etv bharat
बैठक.

वाराणसी: जिले के सेवापुरी ब्लॉक के समग्र विकास के लिए बने 21 क्लस्टर के 42 अफसरों के साथ मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने बैठक की. उन्होंने बैठक में तीन अधिशासी अभियंताओं को निलंबित कर दिया.

मुख्य विकास अधिकारी मधुसूदन हुलगी ने गुरुवरा को सेवापुरी ब्लॉक के समग्र विकास के लिए बने 21 क्लस्टर के 42 अफसरों संग बैठक की. इस दौरान सीडीओ मधुसूदन हुलगी ने अधूरे कार्यों को तत्काल पूरा कराने का निर्देश दिया. बैठक में गैर हाजरी सहायक अभियंता षष्टम निर्माण खंड चतुगर्न प्रसाद, अवर अभियंता जिला पंचायत नवीन चंद्र यादव, अवर अभियंता हरिओम श्रीवास्तव का एक दिन का वेतन रोकते हुए विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिए.

बैठक में काम करने वाली गैर सरकारी संस्था टाटा ट्रस्ट, आई हेट, माइक्रोसेव और यूनिसेफ के अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे. मुख्य विकास अधिकारी ने अब तक के कार्यों की विस्तार से जानकारी ली. ब्लॉक के पंचायतों में काम करने वाली संस्थाओं को स्वछता, स्वास्थ्य, पोषण व शिक्षा में प्रगति लाने हेतु आपसी समन्वय स्थापित करने हेतु निर्देशित किया. इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी ने नोडल अधिकारी को पोषण, शिक्षा, स्वास्थ्य और स्वच्छता से संबंधित कार्य संग ग्रामवासियों के व्यवहार परिवर्तन की दिशा में वालेंटियर की मदद से कार्य करने के लिए निर्देश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details