उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बीएचयू छात्र और जूनियर डॉक्टरों में मारपीट का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

By

Published : Feb 29, 2020, 4:37 AM IST

बीएचयू ट्रामा सेंटर के ओपीडी कमरा नम्बर 13 में मरीज दिखाने आए छात्रों का जूनियर डॉक्टर्स से विवाद हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं अब सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है.

etv bharat
बीएचयू में जूनियर डॉक्टर और छात्रों के बीच विवाद का सीसीटीवी आया समाने

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय में उस समय हड़कंप मच गया, जब ट्रामा सेंटर के ओपीडी कमरा नम्बर 13 में डॉक्टर को मरीज दिखाने आए छात्रों का जूनियर डॉक्टर्स से विवाद हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. वहीं सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीएचयू ट्रामा सेंटर के घायल छात्र ने लिखित तहरीर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीएचयू में जूनियर डॉक्टर और छात्रों के बीच विवाद का सीसीटीवी आया समाने

बीएचयू ट्रामा सेंटर के ओपीडी कमरा नम्बर 13 में बैठे डाक्टर को बीएचयू के कुछ छात्र मरीज दिखाने आए. इसके बाद छात्रों ने आरोप लगाया की डॉक्टर के द्वारा गाली-गलौज किया गया, जिसके बाद छात्रों ने अन्य छात्रों को बुलाया और डॉक्टर के साथ हाथापाई करते हुए गाली-गलौच करने लगे. विवाद बढ़ता देख कर्मचारियों ने किसी तरह छात्रों को हटाया.

घायल छात्र द्वारा लिखित तहरीर दी गई. .

यह पूरी घटना ट्रामा सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि, बीएचयू के छात्र और जूनियर डॉक्टरों में किसी बात को लेकर विवाद न हुआ हो. इससे पहले भी कई घटनाएं हो चुकी है. बीएचयू ट्रामा सेंटर के घायल छात्र ने लिखित तहरीर दिया है, जिस पर पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें-वाराणसीः बीएचयू के छात्रों ने एचआरडी मिनिस्टर का फूंका पुतला

ABOUT THE AUTHOR

...view details