उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 17, 2021, 6:04 PM IST

ETV Bharat / state

कैंट पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

वाराणसी की कैंट थाना पुलिस ने 4 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से लूट और चोरी के 14 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. यह मोबाइल से बात कर रहे लोगों को निशाना बनाते थे.

गिरफ्तार बदमाश
गिरफ्तार बदमाश

वाराणसीः कैंट थाना पुलिस ने लूट और मोबाइल छिनैती करने वाले चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल , लूट और चोरी के 14 महंगे मोबाइल फोन, एक कट्टा 12 बोर, 3 जिन्दा कारतूस और अन्य सामान बरामद किए हैं.

चार बदमाश गिरफ्तार.

सीसीटीवी की मदद से पकड़े गए बदमाश
पुलिस अधीक्षक नगर और क्षेत्राधिकारी कैंट के निर्देशन में यह कार्रवाई हुई है. यह भीड़-भाड़ वाले क्षेत्रों मे चोरी और मोबाइल छिनैती की घटनाओं को अंजाम देते थे. प्रभारी निरीक्षक कैंट के निर्देशन में क्राईम टीम ने सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस की मदद से इन 4 शातिर बदमाशों को डाक बंगला नदेसर से गिरफ्तार किया.

नंबर प्लेट बदलकर वारदात को देते थे अंजाम
शातिर बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ये लोग शाम के समय में शहर घूमने के लिए निकलते हैं. इस दौरान सूनसान वाले स्थानों से मोबाइल पर बात करते लोगों को निशाना बना कर मोबाइल छिनैती की घटनाओ को अंजाम देते हैं. इस काम को करने के लिए कई मोटर साइकिलों का प्रयोग करते हैं. गाड़ियों में फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर घटना को अंजाम देते हैं, जिससे पकड़े न जाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details