उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 4, 2021, 5:15 AM IST

ETV Bharat / state

संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए प्रत्याशियों ने किया नामांकन

वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में शनिवार को छात्रसंघ चुनाव के विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. 6 अप्रैल को पात्र, अपात्र प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी. 11 अप्रैल को सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक मतदान किया जाएगा.

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय.
संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय.

वाराणसीः जिले के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में शनिवार को छात्रसंघ चुनाव के विभिन्न पदों पर प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया. इस दौरान अध्यक्ष पद पर 17, उपाध्यक्ष पद पर 19, महामंत्री पद पर 19, पुस्तकालय मंत्री पद पर 11, संकाय प्रतिनिधि के पद पर 13 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. सुबह 10 बजे से शाम 3 बजे तक नामांकन की प्रक्रिया चली.

इस दिन पात्र और अपात्र प्रत्याशियों की सूची होगी घोषित

इस बाबत चुनाव अधिकारी प्रोफेसर सुधाकर मिश्र ने बताया कि शनिवार को प्रत्याशियों ने अपना नामांकन किया है. आगे निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नामांकन पत्रों की जांच की जा रही है. 6 अप्रैल को पात्र, अपात्र प्रत्याशियों की सूची जारी की जाएगी. उन्होंने बताया कि लिंगदोह कमेटी की संस्तुतियों के नियम के आधार पर छात्र संघ चुनाव संपन्न कराए जाएंगे. 11 अप्रैल को सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक मतदान किया जाएगा. शाम 3 बजे से मतगणना शुरू कर देर शाम तक परिणाम भी घोषित कर दिए जाएंगे.

इसे भी पढ़ें- पंचायत चुनाव में जरूरत पड़ी तो DGP हेडक्वार्टर से आएगी फोर्स: IG एस.के. भगत

सुरक्षा के रहे पर्याप्त इंतजाम

नामांकन के दौरान किसी भी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न घटित हो और कोविड के गाइडलाइन का पालन हो. इसको लेकर के पूरे परिसर में जिला प्रशासन और विश्वविद्यालय प्रशासन के द्वारा सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details